खेसारी लाल यादव संग रानी चटर्जी का ये गाना पहुंचा टॉप सर्च में, फैंस हुए दीवाने
खेसारी लाल यादव संग रानी चटर्जी का ये गाना पहुंचा टॉप सर्च में, फैंस हुए दीवाने
Share:

भोजपुरी सिनेमा में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जोड़ी खूब पसंद की जाती है. इन दिनों टॉप सर्च में दोनों का एक गाना ''टूटी खटिया आज के रतिया'' आ रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने तैयार किए हैं. राज कुमार आर पांडे ने भोजपुरी फिल्म नागिन के इस गाने को म्यूजिक दिया है. बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट राज कुमार आर पांडे ने किया है.

'खेसारी लाल यादव' का ये लेटेस्ट सांग है धमाल, 1 दिन में मिले बंपर व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि गाने में ब्लू रंग की साड़ी में रानी चटर्जी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं मैरून रंग के स्ट्राइप वाले कुर्ते में खेसारी लाल भी बहुत खूब लग रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है. आप भी देखें खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी रोमांटिक जोड़ी 

नए गाने से तहलका मचाने आ रही है सपना चौधरी, जारी हुआ लुटेरा का पोस्टर

अगर बता करें वर्क फ्रंट की तो भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बागी-एक योद्धा' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म का सुपरहिट गाना 'वॉट्सऐप के मेसेज बनके धनिया' गाने को खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.वहीं रानी चटर्जी इन दिनों भोजपुरी फिल्म 'लेडी सिंघम' की शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करके अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है. इस पोस्ट को देखकर यही पता चलता है कि रानी को फिल्म के सेट पर गर्मियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इसके बावजूद वह अपनी कड़ी मेहनत से दर्शकों को लुभाने का पूरा प्रयास कर रही हैं. भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले वह बुल्गारिया में 'खतरों के खिलाड़ी (सीजन 10)' को लेकर काफी व्यस्त थीं.

भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' हुई रिलीज, आम्रपाली ने इस व्यक्ति को लगाया तमाचा

मोनालिसा की बिकनी फोटो आई सामने, पुल में ​मस्ती करते आई नजर

Saaho Box Office Collection : 2 हफ़्तों में साहो ने कमाई के मामले में देश-विदेश में गाड़े झंडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -