भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' हुई रिलीज, आम्रपाली ने इस व्यक्ति को लगाया तमाचा

कल बिहार में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ , एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे  और यामिनी सिंह की फिल्म लल्लू की लैला रिलीज हो चुकी है. इससे एक दिन पहले यानी 12 सिंतबर को फिल्म मुंबई में रिलीज हो चुकी है. लल्लू की लैला में लीड रोल निभा रही एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने फिल्म को मिल रहे रिस्पांस पर खुशी जताई है. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने मुंबई के सिनेमाघरों की लिस्ट शेयर की है, जिसमें लल्लू की लैला लगी हुई है. तस्वीर के कैफ्शन में उन्होंने काई आंखों में प्यार जताने वाले इमोजी सबके साथ शेयर किया है.

'अरविंद अकेला कल्‍लू' की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए रिलीज़ डेट

अपने बयान में निरहुआ ने कहा कि यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म को भी ऑडियंस का काफी प्यार मिलेगा. यह एक पारिवारिक फिल्म है, फिल्म में अश्लीलता नहीं है. निरहुआ ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर शेयर की है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया है. हालांकि फिल्म रिलीज हो चुकी है. फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

'साहो' ने अक्षय की इस फेमस मूवी के लाइफटाइम बिज़नेस को छोड़ा पीछे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लल्लू की लैला एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसमें शहर की लड़की आम्रपाली दुबे एक गांव के लड़के दिनेश लाल यादव को एजुकेशन और देहातीपने की वजह से रिजेक्ट कर देती है. तब निरहुआ की मां उसे कसम देती है कि वह शहर से किसी ऐसी लड़की से शादी करेगा, जो आम्रपाली दुबे से ज्यादा खूबसूरत है. ऐसी दुल्हन की तालाश में वह (निरहुआ) दमन पहुंचता है. जहां उनकी मुलाकात यामिनी सिंह से होती है और वह उससे प्यार करने लगता है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक लड़की की हत्या में दिनेश लाल यादव को आरोपी बनाया जाता है. 

Saaho Box Office Collection : 2 हफ़्तों में साहो ने कमाई के मामले में देश-विदेश में गाड़े झंडे

नए गाने से तहलका मचाने आ रही है सपना चौधरी, जारी हुआ लुटेरा का पोस्टर

'खेसारी लाल यादव' का ये लेटेस्ट सांग है धमाल, 1 दिन में मिले बंपर व्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -