मोनालिसा की फोटो आई सामने, पुल में ​मस्ती करते आई नजर
मोनालिसा की फोटो आई सामने, पुल में ​मस्ती करते आई नजर
Share:

हर कोई भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बोल्ड अंदाज का कायल है. मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की थी. मोनालिसा के इस फोटो को देखकर फैंस दिवाने हो रहे है. 

'अरविंद अकेला कल्‍लू' की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए रिलीज़ डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिला इन दिनों टीवी शो से  नजर से घर – घर में पहचान बना रही हैं. इस शो में मोनालिसा डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. नजर शो के साथ साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ देर पहले भी मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मोनालिसा हॉट पैंट और बोल्ड टॉप में नजर आएंगी.  

'साहो' ने अक्षय की इस फेमस मूवी के लाइफटाइम बिज़नेस को छोड़ा पीछे

सोशल मीडिया पर मोनालिसा खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा भोजुपरी फिल्म की बेहद डिमांडिंग और मोटी फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. मोनालिसा ने सौ से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. इन दिनों मोनालिसा का पूरा फोकस अपने शो नजर पर हैं यही वजह है कि मोनालिसा ने इस बीच कोई भी भोजुपरी फिल्म साइन नहीं की है. मोनालिसा के फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर काफी मिस कर रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -