Saaho Box Office Collection : 2 हफ़्तों में साहो ने कमाई के मामले में देश-विदेश में गाड़े झंडे

मुंबईः बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की बहुचर्चित फिल्म साहो ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म को देश के साथ विदेशों में भी जबरदस्त कामयाबी मिली है। प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत साहो 30 अगस्त को रिलीज हुई थी। मूवी तेलुगु, तमिल और मलयालम के अलावा हिंदी पट्टी में भी बड़े पैमाने पर रिलीज़ की गयी थी। प्रभास और श्रद्धा ने हिंदी दर्शकों के बीच साहो को जमकर प्रमोट किया, जिसके चलते साहो के हिंदी वर्ज़न ने दो हफ़्तों में 140 करोड़ का कलेक्शन कर लिया।

वहीं, वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शंस 424 करोड़ के पार हो गये हैं। इस बात की जानकारीफ़िल्म की निर्माता कंपनी यूवी क्रिएशंस ने ट्वीट ने ट्वीट के माध्यम से दी है। 12 सितंबर को फिल्म के रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए। मूवी को 130 करोड़ की वर्ल्डवाइड ओपनिंग मिली थी। जबकि दो दिनों में फ़िल्म ने 205 करोड़ का ग्रॉस कर लिया था। रिलीज़ के 5 दिनों में साहो 350 करोड़ की ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर चुकी थी। युवा डायरेक्टर सुजीत की यह हाई ओक्टेन एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे बनाने में लगभग 350 करोड़ रुपये ख़र्च हुए हैं।

यदि सिर्फ़ हिंदी वर्ज़न की बात करें तो रिलीज़ के साथ ही ज़ोरदार बढ़त बना ली थी। साहो ने 24.40 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी, जबकि 79.08 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। पहले हफ़्ते में फ़िल्म ने 116.03 करोड़ रुपये कमाये थे। फ़िल्म में प्रभास और श्रद्धा के साथ नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं। हालांकि साहो को अब छिछोड़े और आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ड्रीम गर्ल से चुनौती मिल सकती है।

'साहो' ने अक्षय की इस फेमस मूवी के लाइफटाइम बिज़नेस को छोड़ा पीछे

साहो का जादू दर्शकों पर कामयाब, दुनियाभर में कमाए इतने रूपए

ट्रोलिंग के शिकार साहो के डायरेक्टर सुजीत ने दिया यह बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -