टोक्यो ओलंपिक में भारत का उत्साह बढ़ाने के लिए भोपाल ने लगाई दौड़
टोक्यो ओलंपिक में भारत का उत्साह बढ़ाने के लिए भोपाल ने लगाई दौड़
Share:

भोपाल: टोक्यो में ओलंपिक खेलों का आरंभ हो चुका है और भारतीय टीम भी धमाल मचाने के लिए पहुँच चुकी है। भारतीय टीम ने पूरे जोश और जज्बे के साथ हिस्सा लिया है और अब तक टीम ने पहला मेडल भी जीत लिया है। यह मेडल सिल्वर मेडल है और इसे जीता है मीराबाई चानू। वैसे इस बार पूरे देश को टोक्यो में भारतीय खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें हैं। अब इसी कड़ी में भारतीय खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए राजधानी भोपाल में कुछ बेहतरीन हुआ है। जी दरअसल यहाँ चीयर फॉर इंडिया रन का आयोजन किया गया। मिली जानकारी के तहत इस रन में खिलाड़ियों के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए।

जी हाँ, टोक्यो ओलंपिक में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए नेहरू युवा केंद्र की ओर से चीयर फॉर इंडिया रन का आयोजन का किया गया था। इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, संचालक खेल पवन जैन, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, ओलंपिक कोटा विनर एवं विक्रम अवॉर्डी चिंकी यादव, राज्य निदेशक आरएन त्यागी, युवा अधिकारी डॉ. सुरेंद्र शुक्ला, शुभम चौहान, एकलव्य अवॉर्डी प्रियांशु पांडे, हर्षा हासवानी, आशुतोष मालवीय, राहुल तिवारी, संजय नागर, नीता दीप बाजपाई , संघमित्रा तायवाड़े, पर्वतारोही भगवान सिंह शामिल हुए और इन सभी ने फ्लैग दिखाकर प्रतिभागियों को टीटी नगर स्टेडियम से रवाना किया।

आप सभी को बता दें कि ओलंपिक खेल रहे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए चीयर फॉर रन का आयोजन भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम से लेकर अटल पथ तक किया गया। प्रतिभागी टीटी नगर स्टेडियम से रवाना हुए और बरसते हुए पानी में भी सभी ने दौड़ लगाई और अटल पथ तक पहुंचे। इस दौरान सभी भारत माता की जय और खिलाड़ियों का उत्साह करने वाले नारे लगा रहे थे।

सोशल मीडिया पर छाया इंदौर का फायर डोसा, आपने खाया क्या?

एलन मस्क से यूजर ने की रिक्वेस्ट, कहा- भारत में फटाफट लॉन्च कर दो Tesla कार...मस्क ने दिया ये जवाब

'मुझे यूपी के आम पसंद नहीं...', कहने वाले राहुल गांधी को रवि किशन ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -