निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी
निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी
Share:

कन्नड़ के जाने माने अभिनेता निथिन और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिका वाली 'भीष्म' का फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे है| वहीं यदि बात की जाए फिल्म की खानी की तो कुछ ऐसे है की, भीष्म (नितिन) एक बेरोजगार युवा है जो स्नातक भी नहीं है। वह एक एसीपी (संपत राज द्वारा अभिनीत) की बेटी अनीता (रश्मिका मंदाना) को छेड़ता है। इसके  बाद अनीता एक ऑर्गेनिक्स कंपनी के लिए काम करती है, जिसका स्वामित्व भीष्म (सैंडलवुड का अनंत नाग) नामक एक बूढ़े व्यक्ति के पास है, वहीं जिसका प्रतिद्वंद्वी (जिशु सेनगुप्ता द्वारा अभिनीत) भीष्म ऑर्गेनिक्स को खत्म करना और एक खतरनाक रासायनिक विधि को बढ़ावा देना चाहता है। इसके साथ  ही जिशु के साथ एक गरमागरम बहस में एक मौका और अप्रत्याशित भागीदारी पुरुष को भीष्म ऑर्गेनिक्स के मालिक को जन्म देती है।वहीं  इससे क्या होता है? अच्छी कंपनी और गरीब किसानों को बुरे खलनायक से बचाने में नायक अब क्या भूमिका निभाता है? इन सवालों के जवाब दूसरी छमाही में पाए जाते हैं।

इसके साथ ही लेखक-निर्देशक वेंकी कुदुमुला की दूसरी फिल्म 'भीष्म' है, जिसने समय-परीक्षण के फार्मूले को मनोरंजन के लिए तैयार किया है। अनिवार्य रूप से एक रोम-कॉम के रूप में कल्पना की गई है, यह फिल्म प्रकाश-शिरा वाले दृश्यों के साथ गंभीर क्षणों को जोड़ती है जिसमें प्रमुख जोड़ी होती है। परिणाम कुछ मजेदार है, ज्यादा मजेदार है, और कुछ भावनात्मक दृश्यों को बूट करने के लिए। इसके साथ ही निथिन एक आत्मविश्वास से भरा प्रदर्शन करता है और जैसा कि अभिनेता ने खुद को फिल्म की रिलीज़ के लिए रन-अप में बताया है, यह 'दिल' के बाद उसका सबसे मनोरंजक हिस्सा होना है। 

अपने सक्षम कॉमिक समय और सहजता के साथ, 2000 के दशक के चॉकलेट बॉय ने खुद के एक नए संस्करण को उजागर किया गया है । वहीं स्टार एक्ट्रेस रश्मिका के साथ उनकी केमिस्ट्री धूम मचा रही है। वह वेन्नेला किशोर की उपस्थिति में हंसी का पात्र बनाते हैं, जो कि नायक की हास्य व्यंग्य की फिल्म का सर्वोत्कृष्ट शिकार है। इसके साथ ही दूसरी छमाही में दोनों को शामिल करने वाले कई दिलचस्प प्रतिनिधि हैं, जो रघु बाबू से जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही वेनेला किशोर के चरित्र द्वारा दर्शाई गई हताशा प्रफुल्लित करने वाली है। वहीं नायक और संपत राज के बीच के दृश्य रिब-गुदगुदाने वाले हैं। चूंकि नायक एक मेम-निर्माता है, उसे एक बार मेम्स कम से कम निर्माण करते दिखाया जाना चाहिए था। 

सची के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का देखिये रिव्यू

एंड्रॉइड कुंजप्पन के निर्देशन में बनने जा रही है यह फिल्म, मोहनलाल निभाएंगे दमदार किरदार

इंद्रजीत की फिल्म अहा का पोस्टर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -