एंड्रॉइड कुंजप्पन के निर्देशन में बनने जा रही है यह फिल्म, मोहनलाल निभाएंगे दमदार किरदार
एंड्रॉइड कुंजप्पन के निर्देशन में बनने जा रही है यह फिल्म, मोहनलाल निभाएंगे दमदार किरदार
Share:

मलयालम के जाने माने सुपरस्टार मोहनलाल के बारे में तो आप जानते ही है| मलयालम अभिनेता मोहनलाल ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अपनी एक अहम जगह बनाने में कामयाबी पायी है| सुपरस्टार मोहनलाल के बारे में अफवाहों के बीच 'एंड्रॉइड कुंजप्पन' के निर्देशक रत्नेश बालाकृष्णन पोडुवल के साथ टीम बनाकर, मोनोशॉट एंटरटेनमेंट के निर्माता संतोष त कुरुविला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्टार और निर्देशक के साथ ली गई एक तस्वीर शेयर की है। 

इसके साथ ही यदि बात की जाए फिल्म की तो जब से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है|  सुपरस्टार मोहनलाल के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एंड्रॉयड रत्नेश बालाकृष्णन की पहली फिल्म 'एंड्रॉइड कुंजप्पन', जिसमें सौबिन और सूरज वेंजरामुडु मुख्य भूमिकाओं में थे, बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित भी। इसके साथ ही यह फिल्म मलयालम सिनेमा में अपनी तरह की थी और दर्शकों ने उनकी अगली परियोजना पर उच्च उम्मीदें लगाई गयी हैं। 

इसके अलावा, आशा करते हैं कि निर्देशक जल्द ही मोहनलाल के साथ सहयोग कर सकते है। वहीं इस बीच, मोहनलाल वर्तमान में जेठू जोसेफ द्वारा निर्देशित 'राम' की शूटिंग कर रहे हैं। एक खोजी-थ्रिलर के रूप में प्रदर्शित होने वाली फिल्म में त्रिशा महिला प्रधान है। सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म का उनके फैंस को इंतज़ार है| 

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर

बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -