सची  के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का देखिये रिव्यू
सची के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का देखिये रिव्यू
Share:

कन्नड़ की फिल्म रन बेबी रन, रामलीला और हाल ही में हिट ड्राइविंग लाइसेंस जैसी फिल्मों में अपने प्रभावशाली लेखन के लिए जाने जाने सची ने अपनी पहली निर्देशित फिल्म अनारकली के पांच साल बाद निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे है। इसके साथ ही फिर भी अपने अनारकली अभिनेताओं पृथ्वीराज और बीजू मेनन को विपरीत भूमिकाओं में कास्ट करते हुए| चलिए देखें कि सची ने अय्यपनम कोशियुम में उनका कैसे उपयोग किया है। इसके साथ ही फिल्म हवलदार कोशी (पृथ्वीराज) के साथ शुरू होती है, क्योंकि एसआई अयप्पन नायर (बीजू मेनन) उसे अल्कोहल ज़ोन में शराब ले जाने के लिए गिरफ्तार कर लेता है, और इलाज में उसे एंगर कोशी मिलता है, जो अयप्पन नायर को सबक सिखाने का फैसला करता है। 

इसके अलावा जैसा कि प्रभावशाली कोशी अयप्पन को पेशेवर और व्यक्तिगत नुकसान पहुंचाता है, वहीं अय्यप्पन में छिपा जानवर जाग जाता है, और अब एगोस का टकराव व्यक्तिगत और शारीरिक हो जाता है। इसके साथ ही आखिरकार दो हिंसक और अहंकारी पुरुषों की लड़ाई कौन जीता है अय्यापनम कोश्यम आखिर है क्या। वहीं कोशी के रूप में पृथ्वीराज एक प्रभावशाली व्यक्तित्व के दृष्टिकोण को विशेषाधिकार की भावना के साथ प्रदर्शित करता है, और एक लापरवाह बव्वा का व्यवहार, क्रोध और आत्म बोध पूरी तरह से, और एक विषम चरित्र में बीजू मेनन एक शांत चरित्र के रूप में शुरू होता है जो उकसाए जाने पर धमाका करता है, और चरित्र जो धीरे-धीरे एक जानवर के रूप में विकसित होता है|

उसे अभिनेता द्वारा प्रभावी और सूक्ष्म तरीके से चित्रित किया जा रहा है। गोवरी नांधा उस क्रम में चमकती है जहां वह कोशी का सामना करती है, और जब भी वह परदे पर होता है, तो रंजीथ एक और क्रूर चरित्र निभाता है। वहीं कोट्टायम रमेश को कोशि और अनु मोहन के विवेक स्ट्राइकर के रूप में सीपीओ सुजीत उनकी सहायक भूमिकाओं में प्रभावशाली हैं। ऐसे में अन्ना राजन को एक महत्वपूर्ण भूमिका में रखा गया है। इसके साथ ही जेक बेजॉय के स्पंदित बैकग्राउंड स्कोर के साथ अय्यपनम कोशियुम को एक अलग स्तर पर ले जाया जाता है, और फिल्म में विभिन्न स्थानों पर आने वाले कलाकथा गीत, फिल्म के स्वर को सेट करता है। इसके साथ ही सुदीप एलमोन ने शांत स्थानों और देहाती हिंसा को प्रभावी ढंग से पकड़ लिया है। 

इंद्रजीत की फिल्म अहा का पोस्टर हुआ आउट

जानिये मलयालम के जाने माने अभिनेता सुरेश गोपी ने राधिका से कैसे की थी शादी

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -