गर्लफ्रेंड सबा संग लिव-इन में रहेंगे ऋतिक रोशन! खर्च किये 100 करोड़
गर्लफ्रेंड सबा संग लिव-इन में रहेंगे ऋतिक रोशन! खर्च किये 100 करोड़
Share:

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानि एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। इसी के चलते दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। दोनों अक्सर वेकेशन, डिनर डेट पर नजर आते हैं। केवल यही नहीं बल्कि इवेंट्स पर भी दोनों हाथों में हाथ डाले एंट्री लेते नजर आते हैं।बीते दिनों करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में ऋतिक और सबा, साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। हालाँकि अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर आई है।

जी दरअसल खबर यह है कि ऋतिक सबा के साथ लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हाँ, एक इंग्लिश वेबसाइड की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन और सबा आजाद, पिछले कुछ समय से साथ रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस कपल से जुड़े सूत्र ने बताया- 'दोनों मुंबई स्थित अपार्टमेंट मन्नत में साथ रहने का सोच-विचार कर रहे हैं। बिल्डिंग की टॉप दो फ्लोर्स अभी रेनोवेट हो रही हैं। कपल जल्द ही इन दोनों फ्लोर्स पर शिफ्ट करेगा।'

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

आपको बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन ने करीब 100 करोड़ रुपए दो अपार्टमेंट्स पर लगाए हैं और ये अपार्टमेंट तीन फ्लोर में बना है। इनमे से दो टॉप फ्लोर्स ऋतिक रोशन ने 97.50 करोड़ में खरीदे थे। फिलहाल खबर है जिस अपार्टमेंट में ये स्टार कपल शिफ्ट होने जा रहा है वहां से अरब सागर का खूबसूरत व्यू मिलता है।

जी हाँ और इस अपार्टमेंट के एरिया की बात करें तो ये 38000 स्क्वेयर फीट है। एक्टर ने जो ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट ऋतिक ने खरीदे थे, वह 15 और 16वीं फ्लोर पर स्थित है। 15वीं फ्लोर का अपार्टमेंट ऋतिक ने 67.50 करोड़ में खरीदा था और 16वीं फ्लोर 30 करोड़ में खरीदा है। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो ऋतिक इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

वायरल हो रहा शहनाज गिल का फनी वीडियो, जीत रहा लोगों का दिल

कौन हैं नूपुर शिखरे जिनसे आमिर खान की बेटी ने की है सगाई?

Video: 'कैमरा नीचे रखिए आप', पैपराजी पर भड़कीं कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -