Video: ऐसी दीवानगी कि कैलिफोर्निया से दुबई शहनाज से मिलने पहुँच गई फैन
Video: ऐसी दीवानगी कि कैलिफोर्निया से दुबई शहनाज से मिलने पहुँच गई फैन
Share:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दुनियाभर में मशहूर हो चुकीं हैं और उन्हें सभी के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आज के समय में शहनाज देश का जाना-माना नाम बन चुकी हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है। आज शहनाज विदेशों में भी मशहूर हैं और उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा होता जा रहा है। जी हाँ और सिंगर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी एक फैन उनसे मिलने के लिए अमेरिका से दुबई पहुंच गई।

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

जी हाँ और जैसे ही फैन दुबई के एक होटल में अपनी पसंदीदा स्टार से मिली, इमोशनल हो गई और रोने लगी। इस दौरान शहनाज की इस फीमेल फैन ने उन्हें बताया कि वह सिर्फ उनसे मिलने 16 घंटे की यात्रा करके लिए कैलिफोर्निया से दुबई पहुंची है। जी हाँ और ये सुनते ही शहनाज ने अपनी फैन से पूछा कि क्या वह ठीक हैं। इसी के साथ ही सना ने फैन को गले लगाया और उससे इत्मीनान से बात भी की। आपको बता दें कि शहनाज और उनकी फैन के बीच बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। फिलहाल अभिनेत्री का अपनी फैन के लिए यह प्यार देख यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और शहनाज को बेस्ट बता रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक पैपराजी फैन से उनकी यात्रा के बारे में सवाल करता है तो वह कहती है – ‘शहनाज के लिए कुछ भी।’ शहनाज गिल के बारे में बात करें तो वह अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। जी हाँ और अपने लुक्स के साथ जबरदस्त अंदाज और सिंगिंग के लिए भी चर्चा में रहती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द अदाकारा कभी भाई कभी जान फिल्म में सलमान खान संग नजर आएंगी।

वायरल हो रहा शहनाज गिल का फनी वीडियो, जीत रहा लोगों का दिल

कौन हैं नूपुर शिखरे जिनसे आमिर खान की बेटी ने की है सगाई?

Video: 'कैमरा नीचे रखिए आप', पैपराजी पर भड़कीं कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -