वायरल हो रहा शहनाज गिल का फनी वीडियो, जीत रहा लोगों का दिल
वायरल हो रहा शहनाज गिल का फनी वीडियो, जीत रहा लोगों का दिल
Share:

‘बिग बॉस’ से लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल अब फिल्मों में धमाका करने वाली हैं। शहनाज गिल ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जी हाँ और आज उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। हालाँकि अपने क्यूट अंदाज से शहनाज हमेशा फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब इन दिनों शहनाज का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह दुबई के एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज अपना बिग बॉस में बोला गया मशहूर डायलॉग ‘साडा कुत्ता‘ दोहराती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मानुषी छिल्लर ने ब्लैक ड्रेस में दिए कातिलाना पोज

जी हाँ और सबसे खास बात ये है कि शहनाज अपना ही डायलॉग भूल जाती हैं। आपको बता दें कि शहनाज हमेशा अपनी क्यूट हरकतों से लोगों का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में वह दुबई के एक अवॉर्ड फंक्शन में गोविंदा, मनीष पॉल और अन्य सेलेब्स के साथ नजर आईं। यहाँ उन्होंने फैंस को अपनी क्यूटनेस से खूब हंसाया। इस दौरान का वीडियो सामने आया है जिसमे शहनाज कहती हैं कि इतने बड़े-बड़े लोगों के साथ बैठी हैं तो वह भी अब सेलिब्रिटी बन गई हैं।

स्टेज पर गोविंदा, मनीष पॉल और अन्य सेलेब्स के साथ नजर आ रही हैं। इसी के साथ शहनाज इवेंट के दौरान अपना फेवरटे डायलॉग बोलते हुए नजर आती हैं, ‘क्या करूं मैं मर जाऊं साडा कुत्ता कुत्ता त्वाडा कुत्ता टॉमी।‘ इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शहनाज पहले त्वाडा की जगह साडा बोल देती हैं, फिर वह कहती हैं ‘जो मैंने बोला था वो लोगों ने रट लिया और मैं अपना डायलॉग भूल गई, क्योंकि अब मुझे कुछ नया करना है ना।’

आपको बता दें कि शहनाज की इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है यह बेहतरीन है। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'वह कभी चेंज नहीं होगी और हम उनसे हमेशा प्यार करते रहेंगे।' आप सभी को यह भी बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आने वाली हैं।

कौन हैं नूपुर शिखरे जिनसे आमिर खान की बेटी ने की है सगाई?

Video: 'कैमरा नीचे रखिए आप', पैपराजी पर भड़कीं कैटरीना कैफ

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -