भोजपुरी गीत 'भुवरी धरता अचार' इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
भोजपुरी गीत 'भुवरी धरता अचार' इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव किसी नाम के मोहताज नहीं है. उनकी पहचान देने की जरुरत नहीं पड़ती है जब भी कोई सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नाम लेता है तो हमारे जहन में उनकी झलक दिख जाती है और उनके हर एक गाना और फिल्म हमारे दिलो दिमाग पर छा जाता है. जिस तरह प्रमोद प्रेमी यादव अपने सुपर हिट गाने से हम सभी के दिलो पर राज कर रहे है उसी तरह आज एक बार फिर से अपने चाहने वाले के लिए लेकर आ गए है लहरदार भोजपुरी गीत ”भुवरी धरता अचार” ,जो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है.

तो इस कारण विजय देवरकोंडा की यह फिल्म हुई थी फ्लॉप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रमोद प्रेमी का नया भोजपुरी सांग भुवरी धरता अचार इन दिनों सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को दर्शको ने बेहद पसंद किया है और चंद ही घंटे में लाखो का व्यूज क्रॉस कर चुकी है. और व्यूज का सिलसिला यु ही तेजी से बढ़ता जा रहा है. लोगो ने इस गाने को अपना ढेरो प्यार दे रहे है. 

महेश बाबू की सौतेली मां की बायोपिक में नजर आएगी यह महान साउथ अदाकारा

गायकी और अभिनय के बल पर भोजपुरी सुपर स्टारप्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना ‘भुवरी धरता अचार‘ पूरी तरह से छा गयी है सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर. बार बार बजने वाला यह गाना व्यूज को क्रॉस कर रहा है. गाने की बात की जाये तो ये गाना सभी के दिलो में उतर गया है. आपको बता दे की इस गाने की व्यूज कुछ ही देर में बिलकुल नया रिकॉर्ड बना चुकी है. ये गाना केवल एक ही दिन में 3 लाख 13 हजार 180 बार देखा जा चूका है. अब आपको तो इसकी व्यूज को देख कर पता चल ही गया होगा की यह गाना कितना सुपर दुपर हिट गाना होगा

बॉलीवुड लेजेंड इरफान खान की मौत से साउथ जगत में छाया शोक

जानिए क्यों काजल अग्रवाल ने लौटा दिया इस फिल्म का चेक

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में नहीं होगी सेकेंड फीमेल लीड की एंट्री, जाने पूरी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -