जानिए क्यों काजल अग्रवाल ने लौटा दिया इस फिल्म का चेक
जानिए क्यों काजल अग्रवाल ने लौटा दिया इस फिल्म का चेक
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  हाल ही में रिपोर्ट सामने आई हैं कि अदाकारा ने साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Cheeranjeevi) के साथ काम करने के लिए अपनी साइन की हुई एक फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. ये खबर सुनकर काजल अग्रवाल के फैंस हैरान हो जाएंगे कि आखिर अदाकारा ने ऐसा क्यों किया. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका नहीं गंवाना चाहती थी और इसीलिए उन्होंने उदयनिधी स्टालिन की फिल्म को ठुकरा दिया है. चौंकाने वाली बात ये है कि अदाकारा इस फिल्म को पहले ही साइन कर चुकी थी. लेकिन अदाकारा ने बाद में न सिर्फ इस फिल्म में काम करन से मना कर दिया बल्कि फिल्म के साइनिंग अमाउंट का चेक भी लौटा दिया है. 

कहा जा रहा है कि ऐसा अदाकारा ने चिरंजीवी स्टारर फिल्म ‘आचार्य’ में काम करने के लिए किया है. इस फिल्म को कोर्ता सिवा डायरेक्ट करने वाले हैं. अदाकारा के उठाए गए इस कदम से सभी हैरान है. काजल अग्रवाल साउथ फिल्मों में बड़ा नाम कमा चुकी है. वो बीती दफा फिल्म ‘कोमाली’ में दिखाई दी थी जोकि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म को प्रदीप रंगानाथन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में उनके साथ जयेम रवि लीड रोल में थे.

अदाकारा के हाथ इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं. वो कमल हासन स्टारर फिल्म 'इंडियन 2' में भी दिखने वाली है. जबकि इसके अलावा वो तमिल फिल्म ‘पेरिस पेरिस’ में भी काम कर रही है. इसके अलावा अदाकारा बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम के साथ फिल्म मुंबई सागा में भी नज़र आ सकती है.

इरफान खान के निधन के बाद शोक में डुबी भोजपुरी इंडस्ट्री

बंगाली अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी वेस्टर्न लुक में आई नजर, यहाँ देखे क्यूट फोटो

इन तस्वीरों में दिलकश नजर आई अभिनेत्री रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -