अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में नहीं होगी सेकेंड फीमेल लीड की एंट्री, जाने पूरी बात
अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में नहीं होगी सेकेंड फीमेल लीड की एंट्री, जाने पूरी बात
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. देशभर में लगे कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच फिल्म की स्क्रिप्ट और कास्टिंग का काम बड़ी तेजी से चल रहा है. हाल ही में हमने अपनी एक खबर में बताया था कि मेकर्स इन दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म के लिए एक और फीमेल लीड की तलाश कर रहे हैं. लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उन्होंने फिल्म में दूसरी फीमेल लीड की एंट्री की अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की दूसरी लीड हीरोइन के लिए साउथ अदाकारा न‍िवेथा थॉमस (Nivetha Thomas) का नाम सामने आ रहा था लेकिन सूत्रों ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है. सूत्रों के अनुसार फिल्म में केवल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ही बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी. फिल्म में उनके अलावा दूसरी अदाकारा की जगह ही नहीं है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि पैन इंडियन मूवी के अंतर्गत बन रही इस फिल्म को देशभर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा है. 'पुष्पा' में खलनायक के किरदार के लिए बॉलीवुड एक्टर्स जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी का नाम सामने आया है लेकिन अभी तक किसी के नाम पर भी पक्की मुहर नहीं लगी है. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने दोनों कलाकारों में से सुनील शेट्टी को प्राथमिकता दी है. फिल्म में धनंजय, बॉबी सिम्हा, प्रकाश राज, जगपति बाबू जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. सुकुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को वाई. नवीन द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म के लिए अभी से कमर कस ली है. यह फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

इरफान खान के निधन के बाद शोक में डुबी भोजपुरी इंडस्ट्री

बंगाली अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी वेस्टर्न लुक में आई नजर, यहाँ देखे क्यूट फोटो

इन तस्वीरों में दिलकश नजर आई अभिनेत्री रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -