महेश बाबू की  सौतेली मां की बायोपिक में नजर आएगी यह महान साउथ अदाकारा
महेश बाबू की सौतेली मां की बायोपिक में नजर आएगी यह महान साउथ अदाकारा
Share:

टॉलीवुड की मोस्ट पॉपुला एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं कीर्ति सुरेश ने अब तक साउथ जगत में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है जो सुपरहिट भी रही है. वहीं  रिपोर्ट्स हैं कि महानती के बाद कीर्ति सुरेश एक और बायोपिक में नजर आने वाली है. खबरों की मानें तो साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की सौतेली मां विजय निर्मला (Vijaya Nirmala) की बायोपिक में अदाकारा की एंट्री हो सकती है. इस खबर के बाद फैंस में जबरदस्त उत्साह छा गया था. हालांकि जल्दी ही ये उत्साह ठंडा भी पड़ने वाला है. क्योंकि अब इन रिपोर्ट्स पर विजया निर्मला के बेटे एक्टर नरेश का बयान सामने आ गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू के सौतेले भाई और साउथ स्टार नरेश ने इन खबरों का खंडन कर दिया है. नरेश ने हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल को दिए एक इंटरव्यू में इन खबरों को गलत बताया है. हालांकि इस बात का खुलासा जरुर किया है कि वो बायोपिक लिख रहे हैं लेकिन इस फिल्म में कीर्ति सुरेश की एंट्री की खबरें महज अफवाह है. एक्टर ने कहा है, ‘उन्होंने (विजया निर्मला) मुझसे कहा था कि मैं उनकी बायोपिक के लिए एक स्क्रिप्ट तैयार करूं. लेकिन पिछले साल जैसे ही उनकी हालत बिगड़ने लगी और इसके बाद पैदा हुए हालातों के बीच, मैंने लिखने का काम धीमे कर दिया.’ बता दें कि दिग्गज अदाकारा और निर्देशक रही विजया निर्मला का देहांत बीते साल 27 जून 2019 को हो गया था. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि एक्टर नरेश ने कहा कि इस बायोपिक के लिए अभी किसी अदाकारा को अप्रोच नहीं किया गया है. विजया निर्मला महेश बाबू के पिता और सुपरस्टार कृष्णा की दूसरी पत्नी थी. उन्होंने तेलुगु-तमिल सिनेमा जगत में महज 7 साल की उम्र में एंट्री कर ली थी. अदाकारा ने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्में दी. इसके अलावा वो पहली महिला निर्देशक बनी जिन्होंने सबसे ज्यादा 44 फिल्में निर्देशित की है. इतना ही नहीं, इसके लिए उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी शामिल किया गया है. उन्होंने करीब 200 फिल्मों में अभिनय किया था. वहीं, कीर्ति सुरेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो अदाकारा के हाथ में कई दमदार प्रोजेक्ट्स हैं. वो रजनीकांत स्टारर फिल्म थलाइवा 168 में दिखने वाली है. जबकि इसके अलावा नितिन के साथ फिल्म रंग दे में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके हाथ मरकर और मिस इंडिया जैसे प्रोजेक्ट्स भी है.

इरफान खान के निधन के बाद शोक में डुबी भोजपुरी इंडस्ट्री

बंगाली अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी वेस्टर्न लुक में आई नजर, यहाँ देखे क्यूट फोटो

इन तस्वीरों में दिलकश नजर आई अभिनेत्री रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -