शेख के लुक में दिखाई दिए भारती के लाडले
शेख के लुक में दिखाई दिए भारती के लाडले
Share:

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर इसी वर्ष नन्हें बच्चे की किलकारी सुनने के लिए मिली। भारती ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया और उसका नाम लक्ष्य लिंबाचिया हैं। कपल अपने लाडले को प्यार से गोला पुकारता है। बेटे को कई वक़्त से लोगों से छिपाकर रखने के उपरांत अब इस कपल ने फैंस को अपने बेटे की झलक लोगों को दिखा दी है। जिसके साथ ही अब भारती और हर्ष समय-समय पर अपने बेटे की लेटेस्ट फोटोज के साथ शेयर करते रहते हैं।

इस क्रम में अब हाल ही में भारती ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की एक नई फोटोज भी साझा की है। तस्वीर में भारती के बेबी हबीबी लुक में बहुत ही ज्यादा क्यूट दिखाई दे रहे है।  साझा की गई फोटो में भारती सिंह के बेटे व्हाइट कपड़े में लिपटा हुआ कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा है। व्हाइट स्वैडल के साथ हबीबी स्टाइल टोपी पहने लक्ष्य इतने सुंदर दिख रहे है कि, उनसे नजरें हटा बेहद ही कठिन हो चुका है। उनके बगल में एक ब्लैक कलर हुक्का दिखाई दे रहा है जिसने हर किसी का ध्यान खींचा। लक्ष्य की इस तस्वीर को हर बार फैंस का प्यार और दुलार मिल रहा है।

लेकिन इस फोटो में हुक्का देख फैंस भारती से थोड़ा नाराज भी दिखाई दे रहे है। हालांकि,फोटो में दिखाई दे रहा है कि हुक्का नकली है, फिर भी फैंस को यह कुछ खास अच्छा नहीं लगा है।  गोला एक ऊनी टोपी पहने और हैरी पॉटर वाली जादू की छड़ी पकड़े टोकरी में शांति से सोते हुए दिखाई दे रहे है। उनके हैरी पॉटर लुक ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। इन फोटोज को साझा करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा था- लक्ष्य सिंह लिंबाचिया पॉटर।

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया ने दिसंबर 2017 में विवाह किया था। भारती ने विवाह के 4 वर्ष के उपरांत यानी 2021 में कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जिसके बाद 3 अप्रैल को कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। 

BP हाई की वजह से नहीं बल्कि इस कारण हुई मलखान की मौत

मलखान की अंतिम विदाई में फूट-फूट कर रोने लगा ये एक्टर, संभालना हुआ मुश्किल

सफ़ेद ड्रेस में निया को देख...फैंस ने भरी आहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -