BP हाई की वजह से नहीं बल्कि इस कारण हुई मलखान की मौत
BP हाई की वजह से नहीं बल्कि इस कारण हुई मलखान की मौत
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार दीपेश भान का शनिवार की सुबह देहांत हो गया है। अचानक से हुए दीपेश भान के देहांत से हर किसी के होश उड़ गए। इस दौरान टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) की को स्टार एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे  (Shubhangi Atre) ने दीपेश भान उर्फ मलखान की मृत्यु की वजह पर बड़ा खुलासा कर दिया है। शुभांगी ने इस बारें में कहा है कि आखिर दीपेश भान के इस दुनिया को अलविदा कहने की वजह क्या बनी। 

इस वजह से हुई दीपेश भान की मौत: शो में अंगूरी भाबी का किरदार अदा कर रहीं शुभांगी अत्रे ने मीडिया से बात करते हुए बोला है कि दीपेश भान की मौत ब्रेन हैमरेज की वजह से हुई है। उन्होंने कहा है कि, ''दीपेश भान सुबह एकमद ठीक थे। मैं उनकी बिल्डिंग में ही रहती हूं। आज सुबह वह अपने दोस्तों के साथ अच्छे भले क्रिकेट खेल रहे थे कि तभी अचानक वह जमीन पर गिर गए। ऐसे में वहा मौजूद लोगों ने दीपेश को उठाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जिसके उपरांत दीपेश भान को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित करार दे दिया गया। पहले हमकों उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई, लेकिन अब जानकारी दी गई है कि दीपेश भान की मौत ब्रैन हेमरेज से हुई है।''

इन सीरियल में दीपेश ने किया काम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाबी जी घर पर हैं टीवी सीरियल में दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने मलखान के किरदार को बखूबी प्ले किया। मलखान के किरदार के लिए दीपेश भान को हमेशा याद किया जाने वाला है। इस टीवी सीरियल के अलावा दीपेश भान मे आई कम इन मैडम से कॉमेडी सीरियल में अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलों को भी जीत लिया है । 

मलखान की अंतिम विदाई में फूट-फूट कर रोने लगा ये एक्टर, संभालना हुआ मुश्किल

सफ़ेद ड्रेस में निया को देख...फैंस ने भरी आहें

टीवी की संस्कारी बहू बन कभी हिना ने लूटी थी सुर्खियां...आज दिखा रही अपना ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -