भारती आई, कॉमेडी लाई....
भारती आई, कॉमेडी लाई....
Share:

एक बार फिर से कपिल शर्मा के शो में हमारे चंदू चायवाला की एंट्री हो गई है यह तो सभी को पता ही होगा लेकिन अब एक और नया शख्स भी कपिल के शो में अपनी एंट्री मार चूका है हम बात कर रहे है टीवी की दिग्गज कॉमेडियन भारती सिंह के बारे में जो  के एक बार फिर से अपनी कॉमेडी के चलते हंसने हंसाने वाली है. जी हां टीवी की चर्चित कलाकार हमारी भारती सिंह जो के अधिकांशतह कृष्णा के शो पर नजर आती रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारती कपिल के शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

कॉमेडियन भारती ने कहा, ' द कपिल शर्मा शो पर यह काफी उत्‍साह से भरा दिन था. मैं बबली नाम का एक पंजाबी किरदार निभा रही हूं, जो दिल्‍ली से है और शादियां कराती है.' हाल ही में कपिल शर्मा की टीम को उनके पुराने साथी चंदन प्रभाकर ने जॉइन किया है. दो महीने पहले फ्लाइट में हुए एक झगड़े के बाद कपिल की टीम के कुछ साथी जैसी सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, चंदन कपिल के शो को छोड़कर चले गए थे.

ऐसे में कपिल सिर्फ कॉमेडियन किकू शारदा और शुमोना के साथ अपना शो चला रहे थे, जिसके चलते उनके शो की टीआरपी काफी गिर गई थी. ऐसे में चंदन प्रभाकर के वापिस आने और भारती के इस शो से जुड़ने के बाद शो की टीआरपी में फिर से उछाल आने की उम्‍मीद है.

क्या आप भी वरुण संग 'जुड़वाँ-2' से जुड़ना चाहते है तो पढ़े...

ये BFF दुबई में नज़र आये साथ, क्लिक की बेबी बम्प के साथ तस्वीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -