OMG!! भारती सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी
OMG!! भारती सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि कुछ समय पहले ही भारती और उनके पति हर्ष को डेंगू होने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया था और इस दौरान दोनों ही बहुत गंभीर हालत में थे और दोनों की तबियत कुछ ज्यादा ही बिगड़ गई थी ऐसे में उस समय दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया था लेकिन अब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने वाली हैं.

जी हाँ, कई दिनों से उनका इलाज चल रहा है इस बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर अब घर लौटने वाली है. आप सभी को यह भी बता दें कि भारती सिंह ने इस बात का खुलासा भी किया कि उनके पति हर्ष को डेंगू नहीं हुआ है और यह केवल अफवाह है जो फैलाई गई है. उन्होंने कहा कि यह खबर झूठी है.

अब सभी यह उम्मीद कर रहे हैं कि ठीक होने के बाद भारती सिंह जल्द से जल्द वापस अपने घर आ जाए और पर्दे पर नजर आएं. बिग बॉस के दौरान उन्हें देखा गया था लेकिन उसके बाद से वह नजर नहीं आईं हैं लेकिन जल्द ही ठीक होकर उन्होंने पर्दे पर लौटने का अपने फैंस से वादा किया है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि ठीक होने के बाद वह पर्दे पर बिग बॉस शो में वापस आती है या फिर किसी अन्य शो में...?

आखिर क्यों युवा पीढ़ी देखते ही ललचा रही है इन स्कूटर पर, जानिए इनकी खासियत ?

TVS करने जा रही है बड़ा धमाका, बाजार में उतरेगा स्टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर लोगों को सुई में धागा डालना सीखा रही राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -