सामने आई दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें
सामने आई दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

टीवी का क्यूट कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. अब हाल ही में इनकी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आयी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम 22 फरवरी को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेंगे.

 

खास बात यह है कि, हल्दी सेरेमनी के साथ-साथ प्री-वेडिंग फंक्शन का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे ये दोनों अपनी फेमली के साथ थिरकते नजर आ रहे है. गौरतलब है कि, इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने इस सीरियल में पति पत्नी की भूमिका निभाई थी इसके बाद से ही दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों ने उम्रभर एक साथ रहने का फैसला कर लिया.

 

 

❤️❤️ #dodilmilrahehain Photography - @theglamwedding_getthelook

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

बता दे कि, अभिनेत्री दीपिका कक्क़ड पहले से ही शादीशुदा है उन्होंने टीवी के मशहूर अभिनेता रोहन मेहता के साथ शादी की थी लेकिन बहुत ही जल्द उनका तलाक हो गया. अब वह अभिनेता और अपने को स्टार शोएब इब्राहिम के साथ शादी करने जा रही है. इन दिनों दीपिका और शोएब इब्राहिम भोपाल पहुंचे है.

ये भी पढ़े

इसलिए मुकेश खन्ना ने दिया था चिल्ड्रंस फिल्म सोसाइटी के चीफ पद से इस्तीफा

हैप्पी बर्थडे टू स्मिता बंसल

'द वॉइस इंडिया किड्स' में छा गई ये नन्ही गायिका

मौनी और अदा हो गई 'नागिन' से बाहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -