पहली बार इस एक्ट्रेस ने बेडरूम से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, चिल्लाती रही लेकिन...
पहली बार इस एक्ट्रेस ने बेडरूम से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, चिल्लाती रही लेकिन...
Share:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने व्लॉग्स प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। ऐसा की एक शॉर्ट वीडियो क्लिक भारती ने शेयर किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो है भारती और हर्ष के बेडरूम का। वीडियो में भारती एवं हर्ष के इस व्लॉग को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सिंह बेडरूम में हर्ष को बुला बुला कर थक जाती हैं मगर हर्ष उन्हें कोई रिेक्श नहीं दे रहे हैं। भारती हर्ष से प्रश्न करती हैं कि वो कहां घूमने जाएं। इसपर भी हर्ष उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं देते। भारती लिफ्ट में जाने तक हर्ष-हर्ष चिल्लाती रहती हैं मगर हर्ष कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। 

वही इससे पहले अपने बेटे की जोकर वाली फोटो साझा करते हुए भारती सिंह ने कैप्शन में नजर और हार्ट वाली इमोजी लगाई है। इससे पहले भारती सिंह ने पति हर्ष के साथ भी एक जबरदस्त वीडियो साझा की थी जिसमें दोनों प्रशंसकों के सवालों का जवाब दे रहे थे। आपको बता दें कि हाल ही में हर्ष और भारती ने प्रशंसकों को बेटे का चेहरा दिखाया था। भारती एवं हर्ष लिंबाचिया वर्ष 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। फिर वर्ष 2022 में दोनों बेटे गोला के माता-पिता बनें। भारती सिंह भारत की टॉप कॉमेडियंस में से एक हैं।

VIDEO! इस मशहूर एक्टर के हेलीकॉप्टर ने खोया कंट्रोल, फैंस के साथ स्टार्स का भी हुआ बुरा हाल

करण जौहर की फिल्म में नजर आएँगे टीवी के ये मशहूर स्टार्स, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

ये एक्टर करेगा 'बिग बॉस 16' को होस्ट, फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -