1 साल का हुआ भारती और हर्ष का बेटा लक्ष्य...शेफ वाले लुक ने खींचा फैंस का ध्यान
1 साल का हुआ भारती और हर्ष का बेटा लक्ष्य...शेफ वाले लुक ने खींचा फैंस का ध्यान
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के बेटे लक्ष्य का आज बर्थडे हैं। इस खास अवसरत पर सभी लोग भारती सिंह के लाडले को बर्थडे विश भी करते हुए दखाई दे रहे है। बीते वर्ष भारती और हर्ष के बेटे लक्ष्य का जन्म हुआ था। ऐसे में लक्ष्य के पहले जन्मदिन को लेकर सभी लोग उत्साहित हैं। इस दौरान भारती ने अपने बेटे लक्ष्य यानी गोला की कुछ  तस्वीरें सामने आई है जो कि इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह फैलने लगी है। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस की खुशी 7वें आसमान पर पहुंच चुकी है। लोग इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

भारती सिंह ने अपने बेटे लक्ष्य को किया बर्थडे विश: खबरों का कहना है कि भारती सिंह ने अपने लक्ष्य की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन फोटोज में लक्ष्य अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे है। वहीं गोला की क्यूटनेस भी देखने काबिल है। भारती ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे लक्ष्य (गोला) बहुत सारा प्यार तुम्हें बड़े होकर हमारे तरह बनना। भगवान तुम्हें खुश रखें। 

भारती के इस पोस्ट लोग जमकर रिएक्ट भी करने लगे है। जहां कुछ लोग भारती के बेटे को बर्थडे विश करते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं कुछ यूजर्स लक्ष्य की क्यूटनेस के बारे में बोल रहे हैं। इतना ही नहीं कि लक्ष्य को अक्सर ही फैंस करीना कपूर के बेटे जेह अली खान से कंपेयर करते हैं। क्यूटनेस के मामले में लक्ष्य, जेह को भी टक्कर भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

शीजान को आई तुनिषा की याद...फोटो शेयर कर डॉक्टर ने बयां किया अपना दर्द

अयोध्या के ऋषि सिंह ने अपने नाम की 'इंडियन आइडल 13' की ट्रॉफी

देबिना ने छोटी बिटिया का कराया 'अन्नप्राशन' तस्वीरें देख फैन हुए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -