Airtel ने भारतीय यूजर्स को दी धमाकेदार प्लान की सौगात, मात्र 65 रु में मिलेगी हर सुविधा
Airtel ने भारतीय यूजर्स को दी धमाकेदार प्लान की सौगात, मात्र 65 रु में मिलेगी हर सुविधा
Share:

भारत में जियो के आने के बाद से प्राइस वॉर शुरू हो गई है. इस मुकाबले में बने रहने के लिए Bharti Airtel ने अपने 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज के साथ डबल टॉक टाइम उपलब्ध कराया है. कंपनी ने अपने स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स को पिछले वर्ष पेश किया था. इन स्मार्ट रिचार्जेज में कंपनी डाटा, टॉकटाइम और रेक कटर टैरिफ उपलब्ध कराया जाता है. अब यूजर्स को ज्यादा फायदा देने और अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनी ने 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज के साथ डबल टॉकटाइम बेनिफिट उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि, यह बेनिफिट कुछ चुनिंदा सर्क्लस में ही उपलब्ध है.

लाइक्स पर चली फेसबुक की तलवार, जल्द लागू होगा नया नियम

अगर बात करें Airtel के 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज की तो इस प्लान में अब यूजर्स को 130 रुपये का टॉकटाइम, 200MB डाटा और 60 पैसे प्रति मिनट की दर से वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसकी वैधता 28 दिनों की है. नए बेनिफिट्स के साथ यह प्लान असम, बिहार और झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, नॉर्थ ईस्ट, उड़िसा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, कोलकाता, दिल्ली एनसीआर, चेन्नई, मुंबई समेत अन्य जगहों पर इस प्लान को पुराने बेनिफिट्स के साथ मौजुद होगा.

Realme X2 Pro के लीक फीचर ने सबको चौकाया, जल्द लॉन्च होने की संभावना

कंपनी कुछ स्मार्ट रिचार्जे साथ ही उपलब्ध करा रही है. 245 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा और 245 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा. इसकी वैधता 84 दिन की है। वहीं, 145 रुपये के प्लान में यूजर्स को 145 रुपये का टॉकटाइम और 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसकी वैधता 42 दिनों की है. 35 रुपये के प्लान में यूजर्स को 26.66 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा. इसमें 100 एमबी डाटा और 28 दिन की वैधता दी जाएगी.वहीं, 23 रुपये के पैक में न तो टॉक टाइम दिया जा रहा है और न ही डाटा. इसमें केवल 28 दिन की वैधता प्राप्त होगी.

आज Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन होगा पेश, जानिए अन्य फीचर

Honor 20i स्मार्टफोन है बेस्ट या Realme 3 Pro के सामने है ठीक-ठाक?

Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन को पहली सेल में मिला बंपर रिस्पांस, जानिए अगली सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -