आज Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन होगा पेश, जानिए अन्य फीचर
आज Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन होगा पेश, जानिए अन्य फीचर
Share:

आज भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने Samsung Galaxy Fold को लॉन्च करने वाली है. इसे पिछले हफ्ते अमेरिका में उतारा गया है. यह फोल्डेबल फोन इस तरह का कंपनी का पहला स्मार्टफोन है. इसे अनफोल्ड करने पर इसका स्क्रीन साइज टैबलेट के साइज का होता है। वहीं, फोल्डेड स्टेट में इसकी सेकेंडरी स्क्रीन स्मॉल साइज की होती है. इस फोन की कीमत और उपलब्धता Galaxy Fold के लॉन्च इवेंट पर ही घोषित की जाएगी. खबरों की मानें तो इस फोन की भारतीय कीमत 1,40,000 रुपये हो सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, नही ​मिलेगा ऐसा मौका

अगर बात करें Samsung Galaxy Fold की तो इसका लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में भारतीय मार्केट में इस फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी दी जाएगी. यह तो जाहिर ही है कि इसकी कीमत किफायती नहीं होगी. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन को कुछ चुनिंदा आउटलेट्स पर ही उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही इस फोन के लिए 24x7 ऑनलाइन सपोर्ट भी उपलब्ध कराया जाएगा.इसमें एक डिस्प्ले 7.3 इंच का है जो Infinity Flex डायनेमिक एमोलेड पैनल के साथ आता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1536x2152 है. दूसरे डिस्प्ले की बात करें तो यह 4.6 इंच सुपर एमोलेड पैनल के साथ आता है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 840x1960 है. यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम से लैस है. इसमें 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है.

अगर मन में है Microwave खरीदने का विचार, मिलेगी 5000 रू की छुट

कंपनी ने फोटोग्राफी लवर्स के लिए 6 कैमरा सेंसर उपलब्ध कराया हैं. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो वाइड-एंगल लेंस और ड्यूल अपर्चर के साथ आता है. साथ ही, दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है और तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है. इसके फ्रंट कैमरा की बात की जाए इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. जब इस फोन को अनफोल्ड किया जाएगा तो इसके अंदर की तरफ भी दो कैमरे दिए गए हैं. इसमें एक सेंसर 10 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का है.

लाइक्स पर चली फेसबुक की तलवार, जल्द लागू होगा नया नियम

ओकिनावा ला रहा है ऑटोटेच इलेक्ट्रिक बाइक, जाने क्या होगा ख़ासकृषि

क्षेत्र में तकनीक निभा रहा अहम भूमिका, जाने कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -