Honor 20i स्मार्टफोन है बेस्ट या Realme 3 Pro के सामने है ठीक-ठाक?
Honor 20i स्मार्टफोन है बेस्ट या Realme 3 Pro के सामने है ठीक-ठाक?
Share:

दुनिया के हर यूजर्स के लिए कैमरा एक महत्वपूर्ण एलिमेंट होता है. कोई भी यूजर फोन खरीदते समय इसे स्पेसिफिकेशन की लिस्ट में टॉप पर रखता है. यही वजह है कि आज स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनियां कैमरा के ऊपर बहुत ही ध्यान दे रही हैं. उन्हीं कंपनियों में शामिल है Honor और Realme. अगर आप इन दोनों ब्राड के फोन को लेने की सोच रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है.आज हम आपको Honor के फोन Honor 20i और Realme के फोन Realme 3 Pro की तुलना करके बताएंगे कि इन दोनों में से बेस्ट फोन कौन सा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार

अगर मन में है Microwave खरीदने का विचार, मिलेगी 5000 रू की छुट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फास्ट व स्मूद बनाने और डे-टू-डे टास्क हैंडल करने के लिए प्रोसेसर की जरूरत होती है. Honor 20i की तो यह फोन किरिन 710 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 4 x 2.2 GHz + 4 x 1.7 GHz के साथ ऑक्टा-कोर सीपीयू दिया गया है। इससे ब्राउजिंग और एक से दूसरे ऐप के बीच स्विच करने में दिक्कत नहीं आती. इससे हेवी गेम भी आसानी से चलता है और लैगिंग भी महसूस नहीं होता. वहीं Realme 3 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट इस्तेमाल किया गया है.

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, नही ​मिलेगा ऐसा मौका

जब भी हम किसी स्मार्टफोन को खरीदते है तो सबसे पहले ये देखते है कि,कैमरा है कि नही. Honor 20i AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें 24MP प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. बात जब क्लोज-अप शॉट की हो या फिर मैक्रो शॉट्स की, इस फोन का कैमरा उम्मीद से बढ़कर परफॉर्मेंस देता है. फोटो और वीडियो में आपको डिटेल की कमी महसूस नहीं होगी. इसके अलावा फोन में लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए सुपर नाइट मोड और 120 डिग्री FOV का सुपर अल्ट्रा-वाइड मोड भी दिया गया है.फोन में जितना महत्व कैमरा और प्रोसेसर का होता है, उतना ही महत्व इसकी बैटरी की भी होती है. Realme 3 Pro में 4,045mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही, Honor 20i में 3,450mAh की बैटरी दी गई है. HONOR 20i 5V 2A चार्जर और Realme 3 Pro 5V 4A चार्जर उपलब्ध कराया गया है.

लाइक्स पर चली फेसबुक की तलवार, जल्द लागू होगा नया नियम

ओकिनावा ला रहा है ऑटोटेच इलेक्ट्रिक बाइक, जाने क्या होगा ख़ासकृषि

क्षेत्र में तकनीक निभा रहा अहम भूमिका, जाने कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -