Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन को पहली सेल में मिला बंपर रिस्पांस, जानिए अगली सेल
Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन को पहली सेल में मिला बंपर रिस्पांस, जानिए अगली सेल
Share:

भारतीय बाजार में पिछले दिनों Asus ROG Phone 2 लॉन्च किया गया. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है कि ये एक गेमिंग सेंट्रिक फोन है और इसमें 12GB LPDDR4X रैम दी गई है. खास गेमिंग के लिए लॉन्च किए गए इस फोन में DTS के साथ स्टीरियो सपोर्ट और X Ultra सपोर्ट दिए गए हैं जो कि यूजर्स को गेमिंग का बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं. भारत में आज यानि 30 सितम्बर को ये फोन पहली बार Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हुआ और कुछ ही देर में सोल्ड आउट हो गया. फोन की अगली सेल 8 अक्टूबर को होगी. जिसमें ग्राहकों के लिए खास आफर्स उपलब्ध कराए जाएंगे.

अगर मन में है Microwave खरीदने का विचार, मिलेगी 5000 रू की छुट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहली सेल में Asus ROG Phone 2 को नहीं खरीद पाएं हैं तो उसके लिए आपको फोन की अगली सेल का इंतजार करना होगा जो कि 8 अक्टूबर को आयोजित होगी. इस फोन को आप ई-कॉमर्स साइट Flipkart से दोपहर 12 बजे खरीद सकेंगे. इस फोन को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें 8GB + 128GB मॉडल की कीमत Rs 37,999 और 12GB + 512GB मॉडल की Rs 59,999 तय की गई है.

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, नही ​मिलेगा ऐसा मौका

कंपनी ने फोटोग्राफी लवर्स के लिए Asus ROG Phone 2 में ड्यूल रियर कैमरा दिया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है. फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं हालांकि इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा नदारद है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और 4G VoLTE सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

लाइक्स पर चली फेसबुक की तलवार, जल्द लागू होगा नया नियम

ओकिनावा ला रहा है ऑटोटेच इलेक्ट्रिक बाइक, जाने क्या होगा ख़ास

कृषि क्षेत्र में तकनीक निभा रहा अहम भूमिका, जाने कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -