Bharat : ट्रेलर से इसलिए गायब रही तब्बू, लीक हुई जानकारी
Bharat : ट्रेलर से इसलिए गायब रही तब्बू, लीक हुई जानकारी
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की स्टारर फिल्म 'भारत' का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर सभी के दिल में ये इच्छा है कि अब फिल्म जल्दी से रिलीज़ कर दी जाए क्योंकि फैंस सलमान को ब्लॉक बस्टर अवतार में देखने के लिए बेताब हैं. जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ था, तभी से इसकी चर्चा चल रही है. फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. आपको बता दें, फिल्म में तब्बू भी है जिसकी ट्रेलर में कोई जानकारी नहीं रही. 

जानकारी दे दें, फिल्म के ट्रेलर में दिशा, जैकी और सुनील ग्रोवर तो दिख रहे हैं लेकिन इसमें तब्बू की एक झलक भी देखने को नहीं मिली है. रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू की इस फिल्म में काफी महत्वपूर्ण रोल है और उनके किरदार से ही फिल्म की पूरी कहानी में घुमाव आता है. बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान के किरदार में तब्बू की एंट्री होते ही पूरी कहानी पलट जाती है. शायद यही कारण है कि तब्बू की एंट्री को ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है. ये भी हो सकता है कि इसमें तब्बू का कैमियो हो. लेकिन ये सब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. 

कहा जा रहा है इसलिए अभी तक तब्बू के किरदार को छिपा कर रखा गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर तब्बू का इस फिल्म में किरदार क्या है. बता दें कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून 2019 को रिलीज होगी. यानि ये ईद भी हैं भाईजान के नाम ही है. 

जल्दी ही आएगा 'तेरे नाम' का सीक्वल, सतीश कौशिक ने दी जानकारी

छपाक : दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग समाप्त, पूरी टीम के साथ नजर आई दीपिका

नागपुर पुलिस को काफी पसंद आया 'भारत' का ट्रेलर, पोस्टर को यूँ किया यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -