नागपुर पुलिस को काफी पसंद आया 'भारत' का ट्रेलर, पोस्टर को यूँ किया यूज़

Apr 22 2019 05:49 PM
नागपुर पुलिस को काफी पसंद आया 'भारत' का ट्रेलर, पोस्टर को यूँ किया यूज़

फिल्म 'भारत' को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में इसका ट्रेलर सामने आया है जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. ट्रेलर सभी को काफी पसंद आ रहा है और इसके बाद सभी इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं.  वह इस हटकर स्टोरीलाइन वाली मूवी को देखने के लिए बेकरार हैं. अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स और ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है, जिन्हें सोशल मीडिया पर तारीफें मिल रही हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म का पोस्टर पुलिस वालों को भी पसंद आ रहा है.

दरअसल, इस ट्रेलर के जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए नागपुर पुलिस भी हाल ही में 'भारत' के एक पोस्टर का इस्तेमाल करती दिखी, जिसके जरिए उन्होंने जनता को एक मेसेज दिया है. नागपुर पुलिस ने 'भारत' के उस पोस्टर को शेयर किया है जिसमें सलमान खान के किरदार के अलग-अलग अवतार एक साथ देखने को मिल रहे हैं. इसे शेयर कर सिटी पुलिस ने लिखा, 'जब आपके शहर में हर जगह सीसीटीवी सर्वेलन्स मौजूद हो #Bharat #SaferBharat #NagpurPolice'. यहां देखें ट्वीट.

इसके अलावा लोगों ने इस ट्वीट को काफी पसंद किया और इसे जमकर रीट्वीट किया. उन्होंने पुलिस के इस क्रिएटिव कदम की तारीफ की. साथ ही में वह पुलिस की चौकसी की भी सराहना करते दिखे. बात करें फिल्म की तो  'भारत' में सलमान खान लीड रोल में हैं. उनके साथ फिल्म में कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी. दक्षिण कोरिया की फिल्म 'ओड टू माय फादर' है हिंदी रीमेक है. फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज की जाएगी.  

BHARAT Official Trailer : हर रंग में दिखे सलमान खान, जारी हुआ धमाकेदार ट्रेलर

कई पोस्टर्स के बाद सलमान ने शेयर किया 'भारत' का मोशन पोस्टर