जल्दी ही आएगा 'तेरे नाम' का सीक्वल, सतीश कौशिक ने दी जानकारी
जल्दी ही आएगा 'तेरे नाम' का सीक्वल, सतीश कौशिक ने दी जानकारी
Share:

फिल्‍म निर्देशक सतीश कौशिक का बॉलिवुड में एक अलग ही रुतबा है. वे फिल्मों में काम भी कर चुके हैं और फिल्मों का निर्माण भी करते हैं. इसके बाद हाल ही में उन्होंने एक और फिल्म का एलान कर दिया है. बता दें, साल 1983 से उन्‍होंने फिल्‍मों के निर्देशन में कदम रखा और अब तक दर्जनों फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं. ऐसी ही एक फिल्‍म आई थी 'तेरे नाम.' जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इसके बाद इसके सीक्वल की चर्चा भी चल रही थी जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

बता दें इस फिल्‍म की कहानी से लेकर गाने तक आज भी सुने जाते हैं. कई बार दर्शकों की ओर से फिल्‍म के सीक्वल की भी ख्‍वाहिशें जाहिर हुई हैं. इसी कड़ी में सतीश कौशिक फिल्‍म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. लेटेस्ट जानकारी के अनुसार सतीश कौशिक ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में बताया कि फिल्‍म 'तेरे नाम' के सीक्वल की कहानी पूरी हो चुकी है. उन्‍होंने बताया कि यह भी एक लव स्‍टोरी ही है. जो कि उत्‍तर भारत के एक गैंगस्‍टर के इर्द-गिर्द घूमती है. 

इस बारे में सतीश कौशिक ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. 16 साल पहले आई फिल्‍म के पहले पार्ट में जहां लीड ऐक्‍टर सलमान खान और ऐक्‍ट्रेस भूमिका चावला थीं. वहीं इस बार ये सितारें होंगे या नहीं, इस बारें में सतीश कौशिक ने कोई जानकारी नहीं दी है. उन्‍होंने कहा कि फिलहाल थोड़ा इंतजार करें, जल्‍दी ही इसकी जानकारी दी जाएगी. फिलहाल सतीश कौशिक पंकज त्रिपाठी स्‍टारर फिल्‍म 'कागज' में बिजी हैं. यह सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍म है. इसके बाद वह 'तेरे नाम' सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे.  

छपाक : दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग समाप्त, पूरी टीम के साथ नजर आई दीपिका

नागपुर पुलिस को काफी पसंद आया 'भारत' का ट्रेलर, पोस्टर को यूँ किया यूज़

किम ने फिर चौंकाया, भरी गर्मी में शेयर की आकर्षक प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -