सलमान खान की 'भारत' की रिलीज़ डेट आई सामने, इस दिन आएगा ट्रैलर
सलमान खान की 'भारत' की रिलीज़ डेट आई सामने, इस दिन आएगा ट्रैलर
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' के लिए फैंस और दर्शक कैफ समय से इंतज़ार कर रहे हैं. खबर थी कि ये फिल्म ईद के मोके पर रिलीज़ की जाएगी, लेकिन उसकी तारीख सामने नहीं आई थी. फैंस के लिए ये ख़ुशी की बात है कि आखिर सल्लू भाई की इस फिल्म की तारीख भी सामने आ चुकी है. कुछ समय पहले ही इसका टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना फैक के अलावा दिशा पटानी, तबु, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही नजर आएंगे.

हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट का ऐलान हो गया है. वहीं बता दें, 'भारत' का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होगा. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने ये बताया कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 5 जून को रिलीज होने जा रही है. भारत का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था जिसमें सलमान खान अकेले ही नजर आए थे. टीजर में सलमान खान का दमदार लुक ने फिल्म देखने के लिए फैंस की बेताबी बढ़ गई थी और भारत के ट्रेलर लॉन्च डेट का भी ऐलान हो गया है. फिल्म के पहले अब सभी इसके ट्रेलर का इतंज़ार कर रहे हैं. 

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में कैटरीना कैफ की खूबसूरती के साथ सलमान खान और दिशा पटानी का एक्शन देखने को मिलेगा. दिशा पटानी ने एक्शन ट्रेनिंग के दौरान का अपना कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इस फिल्म को लेकर दिशा खासा उत्साहित भी हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ पहली बार दिशा पटानी स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं.

इस दिन रिलीज़ होगा 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर!

सलमान ने बहन और भांजे के साथ क्लिक करवाई बेहद क्यूट तस्वीर

आखिर क्यों फ्लॉप हुई थी फिल्म 'ट्यूबलाइट'? सलमान ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -