सलमान ने बहन और भांजे के साथ क्लिक करवाई बेहद क्यूट तस्वीर
सलमान ने बहन और भांजे के साथ क्लिक करवाई बेहद क्यूट तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फैमिली को पूरा समय देते हैं. सलमान को तो फैमिली मैन भी कहा जाता है और ऐसा हो भी क्यों ना वह अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हैं और आए दिन वे अपनी मां, पिता और भाइयों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सलमान सभी त्योहारों भी अपनी फैमिली के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं. हाल ही में सलमान की एक और तस्वीर सामने आई है जो अब वायरल हो रही है.

इस लेटेस्ट तस्वीर में सलमान अपनी बहन अर्पिता के साथ दिखाई दें रहे हैं. इस तस्वीर को अर्पिता खान शर्मा द्वारा शेयर किया गया है जो बेहद क्यूट हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं सलमान अर्पिता और भांजे आहिल के साथ नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अर्पिता ने कैप्शन में लिखा है कि- 'मेरी लाइफ एक फ्रेम में. मेरे भाई और मेरा बेटा. शुक्रिया भगवान.' तस्वीर में आप देख सकते हैं एक तरफ सलमान आहिल को थामे खड़े हैं वही दूसरी तरफ अर्पिता मौजूद हैं.

वही सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्खियों में हैं. सलमान जोरो-शोरो से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमे कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नज़र आएंगे. कहा जा रहा है कि यह फिल्म साल 2014 में आई साउथ कोरियाई फिल्म 'ओड टू माइ फादर' का हिंदी रीमेक है. हालांकि अभी फिल्म के ट्रेलर को आने का सभी को बेसब्री से इंतजार हैं.

मोदी बायोपिक के पोस्टर में जबरदस्ती लिखा गया जावेद अख्तर का नाम

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का सेक्सी डांस वीडियो खूब हो रहा वायरल

विक्की ने दीपिका को कहा 'भाभी' तो भड़की एक्ट्रेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -