कानपूर से शुरू हुई आयुष्मान की 'बाला' की शूटिंग
कानपूर से शुरू हुई आयुष्मान की 'बाला' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर ने रविवार को अपनी आनी वाली कॉमेडी फिल्म 'बाला' के पहले शेड्यूल की शूटिंग कानपुर में शुरू कर दी है. कुछ दिनों से इसके बारे में खबरें आ रही थी और आखिर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है. आयुष्मान की अगली आने वाली फिल्म भी कुछ ऐसी है जिनमें वो अपना कमाल फिर से धमाल बताते रहते हैं. 

दरसल, ऐसे में विक्की डोनर स्टार आयुष्मान खुराना ने कानपूर जाते हुए एयरक्राफ्ट के अंदर की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसकी वजह से उनके फैंस का उत्साह और बढ़ गया है. नीचे देखें एक्टर द्वारा शेयर की गयी तस्वीरो की सीरीज. इसके साथ ही आपको बता दें, इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफ़री, सीमा पाहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आयुष्मान और भूमि तीसरी बार एक साथ फिल्म साथ में कर रहे हैं. 

बात करें फिल्म की तो यह एक ऐसे लड़के के बारे में है जो समय से पहले गंजा हो रहा है और वह इससे कैसे निपटता है, इसके इर्द गिर्द फिल्म की कहानी घूमती है. फिल्म में दोनों, भूमि और यामी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. जबकि भूमि एक छोटे शहर की शिक्षित लड़की के किरदार में हैं, तो यामी लखनऊ में एक सुपर मॉडल की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं.

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, शेयर किया वीडियो

स्विम सूट में शेयर की मलाइका ने तस्वीर, देखते ही धड़का अर्जुन का दिल

PM मोदी ने नहीं सुनी इस डायरेक्टर की गुहार, जाना पड़ा पुलिस के पास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -