Bharat Teaser : खत्म होने को है सलमान के फैंस का इंतज़ार, इस दिन आएगा टीज़र
Bharat Teaser : खत्म होने को है सलमान के फैंस का इंतज़ार, इस दिन आएगा टीज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस साल की शुरुआत अपने धमाकेदार फिल्म ‘भारत’ के जरिए करने वाले है. उम्मीद है ये फिल्म उनकी जबरदस्त जाने वाली है. हालाँकि इसकी आखिरी शूटिंग चल रही है और फैंस को इसके ट्रेलर का इंतज़ार है. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. बता दें, बीते साल ही फिल्म का पहला टीजर सामने आया था. लेकिन उसके बाद एक भी टीज़र सामने नहीं आया. पर अब जल्दी ही ये इच्छा पूरी होने वाली है आपकी. 

दरअसल, फिल्म के निर्देशक ने जानकारी दी कि इस फिल्म के टीजर को खास मौके पर रिलीज किया जाएगा. अली ने ट्वीटर के जरिए कहा था कि, ‘सलमान के सभी फैंस से कहना चाहूंगा कि आप लोग निराश ना हों. हमने मिलकर फैसला लिया था कि फिल्म भारत से जुड़ी किसी भी चीज को हम भाई के बर्थडे पर रिलीज नहीं करेंगे, हम अभी भी फिल्म की शूटिंग कर रहे है. नए साल में नई फिल्म की बात करेंगे, नाम भारत है, डेट भी स्पेशल होगी.’ यानी जल्दी ही इसका अगला टीज़र आने वाला है. जी हाँ, फिल्म के नए टीजर की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के नए टीजर को आगामी 26 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि इन दिनों फिल्म के टीजर को एडिट किया जा रहा है. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि जो सलमान के फैन नहीं है वह भी इस टीजर को देखने के बाद फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हो जाएंगे. फिल्म तो जोरदार ही होने वाली है. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आने वाली है. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और आसिफ शेख ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. ये फिल्म कोरियन भाषा में बनी ‘द ऑड टू माई फादर’ की ऑफिशियल रीमेक है जिसे ईद के मौके पर रिलीज किया जाना है. 

Re-release Film : एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगा वैजयंतीमाला-दिलीप कुमार का रोमांस

Gully Boy : रणवीर सिंह की माँ के रोल में नज़र आने वाली हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस

मुश्किल में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, की धोखाधड़ी तो पुलिस ने भेजा नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -