Re-release Film : एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगा वैजयंतीमाला-दिलीप कुमार का रोमांस
Re-release Film : एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगा वैजयंतीमाला-दिलीप कुमार का रोमांस
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस वैजयंतीमाला के आज भी कई फैंस हैं. उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जायेंगे. आपको बता दें, वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार की जोड़ी को बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है, जिन्होंने एक साथ उस दौर की कई सुपरहिट फिल्मों जैसे 'मधुमती', 'पैगाम', 'देवदास' और 'नया दौर' में काम किया था. दोनों की जोड़ी ने सभी को काफी दीवाना बनाया और ऐसे में अगर इनकी जोड़ी फिर से देखने को मिल जाये तो क्या कहने हैं. इनसे ही जुडी एक खबर हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअरल, खबर ये है कि आप एक बार फिर से वैजयंतीमाला-दिलीप कुमार की सुपरहिट फिल्म 'मधुमती' को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलने वाला है. लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म का कोई रीमेक नहीं बन रहा है बल्कि ओरिजिनल फिल्म ही फिर से थिएटर में लगने वाली है. इस फिल्म के बनने के साठ साल बाद अब फिल्म 'मधुमती' की कहानी को थिएटर के जरिए दिखाया जाएगा. 'मधुमती साल' 1958 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म थी जिसने साल की सबसे बड़ी फिल्म बनते हुए 400 मिलियन की कमाई की थी.

मुंबई के फिल्म्स डिवीजन थिएटर में 31 जनवरी को शाम 6 बजे से वैजयंतीमाला-दिलीप की फिल्म 'मधुमती' को रिक्रिएट किया जाएगा. आपको जान कर हैरानी हौगा कि इसका आयोजन कोई और नहीं बल्कि फिल्म 'मधुमती' के निर्देशक विमल रॉय की बेटी रिंकी रॉय भट्टाचार्य कर रही हैं. रिंकी ने अपने इस अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि, 'लोग मधुमती को एक बार फिर देखना चाहते थे. लोगों के इस उत्साह को देख कर ही मैंने 'मधुमती' को एक बार फिर से रिक्रिएट करने का मन बनाया.' 

आधी रात को बॉलीवुड सेलेब्स के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के सेलिब्रेट किया बर्थडे

'राज़ी' के सीक्वल के लिए राज़ी हैं आलिया भट्ट, लेकिन करना होगा लम्बा इंतज़ार

इस नई-नवेली एक्ट्रेस की स्टाइल कॉपी कर रही हैं अमीषा पटेल, सामने आई तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -