मुश्किल में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, की धोखाधड़ी तो पुलिस ने भेजा नोटिस
मुश्किल में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, की धोखाधड़ी तो पुलिस ने भेजा नोटिस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर कुछ समय पहले 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी मामला दर्ज हुआ था. उस बारे में अब एक और जानकारी सामने आई है. आपको बता दें, इस मामले में आरोपी सोनाक्षी सिन्हा सहित सभी आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को नोटिस भेज दिए हैं. वहीं शिकायतकर्ता ने कार्रवाई न होने पर आत्महत्या की चेतावनी दी थी. उसी के बाद पुलिस ने जांच एक कदम आगे बढ़ाई है. जांच अधिकारी सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि आरोपी पक्ष को जल्द ही अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया है. शिकायतकर्ता जल्दी ही इस पर इंसाफ चाहता है. 

जानकारी के लिए बता दें, नोटिस में लिखा है कि या तो सोनाक्षी सिन्हा सहित अन्य आरोपी खुद अपना पक्ष देने के लिए यहां आएं या फिर अपने किसी प्रतिनिधि को पक्ष रखने के लिए भेजें. सीओ ने बताया कि नोटिस सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा सहित उन आरोपियों को भेजे गए हैं, जिनके खाते में रकम ट्रांसफर की गई है. कटघर के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने एसएसपी को बताया कि दिल्ली में 30 सितंबर को उन्होंने इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को आना था.

वहीं सोनाक्षी के आने का कार्यक्रम प्रमोद ने टैलेंट फुल ऑन कंपनी के मालिक अभिषेक सिन्हा से 24 लाख  रुपये और उस रकम का जीएसटी कर देने का वादा किया था. सोनाक्षी को बुलाने के लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी के पदाधिकारी ने एक्सिड एंटरटेनमेंट कंपनी के पदाधिकारी धूमिल ठक्कर, एडगर सके रिया के अलावा सोनाक्षी की मैनेजर मालविका पंजाबी से संपर्क किया और जून में करार किया गया था. एडवांस दिया जा चुका था लेकिन सोनाक्षी सिन्हा नहीं पहुंची और उनका नुकसान हो गया.  

'राज़ी' के सीक्वल के लिए राज़ी हैं आलिया भट्ट, लेकिन करना होगा लम्बा इंतज़ार

इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं आमिर के भाई

ऐश्वर्या नहीं बल्कि इनसे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -