'भारत' के लिए इस एक्ट्रेस को भी किया गया था एप्रोच
'भारत' के लिए  इस एक्ट्रेस को भी किया गया था एप्रोच
Share:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले एक्टर यानी सलमान खान के साथ कौन फिल्म नहीं बनाना चाहता है और आपको बता दें की सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' आखिरकार अपने शूटिंग स्टेज में हैं. लेकिन इस फिल्म में मुख्य अदाकारा को लेकर कई मुश्किलें आईं जो कि कटरीना कैफ का मूवी का हिस्सा बनने के बाद दूर हो गई.

इस बीच खबर यह भी आई थी कि इस मूवी के लिए करीना कपूर को भी अप्रोच किया गया था.और अब करीना के एक बयान के बाद इस खबर पर मुहर लग गई है. हम आपको बता दें की हाल ही में करीना कपूर ने यह राज खोला कि उन्हें कुछ समय पहले बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें दुनिया के कई देशों में जाना पड़ता जो मुमकिन नहीं था. इस वजह से उन्होंने फिल्म से इंकार कर दिया.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा कि, ''उन्होंने ये फैसला अपने बेटे तैमूर को ध्यान में रखते हुए लिया और उस सुपरस्टार के साथ फिल्म करने के ऑफर को ठुकरा दिया.'' उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, ''उनके लिए पहली प्राथमिकता तैमूर है और वो उसे इतने दिनों के के लिए अकेला नहीं छोड़ सकती है.'' उनके इस बयान के बाद अब यह क्या लगाए जा रहे है कि प्रियंका के फिल्म 'भारत' से अलग होने के बाद फिल्म निर्माता करीना कपूर के पास गए थे लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. इस समय फिल्म 'भारत' में सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ है अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म हिट होगी या नहीं?

तैमूर के बर्थडे से पहले दिखा करीना कपूर का हॉट अवतार

विदेशों में अपनी खूबसूरती के इस कदर जलवे बिखेर रही हैं करीना

सैफ के कंधों पर बैठकर बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हुए तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -