तैमूर के बर्थडे से पहले दिखा करीना कपूर का हॉट अवतार
तैमूर के बर्थडे से पहले दिखा करीना कपूर का हॉट अवतार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इस समय अपने बेटे तैमूर अली खान के दूसरे बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए साउथ अफ्रीका गई हुई हैं. आपको बता दें आज यानी 20 दिसंबर को तैमूर अली खान का बर्थडे है. तैमूर आज पूरे दो साल के हो गए हैं. अपने बीए के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए करीना 3 दिन पहले ही पति सैफ के साथ केप टाउन पहुंच गई हैं. हाल ही में करीना का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, इस फोटो में करीना कपूर यलो कलर की टॉप पहने नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में वो धूप में खडे होकर पोज दे रही हैं. इस ड्रेस के साथ करीना ने सनग्लासेस और पहने हुए हैं. करीना नीचे की तरफ देख रही हैं और करीना का यह लुक तैमूर के बर्थडे पर उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वायरल तस्वीरों में करीना का कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. उनके फैंस करीना के इस लुक को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें तैमूर इंडस्ट्री के सबसे फेवरेट स्टारकिड हैं. पिछले बार सैफ और करीना ने उनका जन्मदिन पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया था लेकिन इस बार उनका बर्थडे सेलिब्रेशन साउथ अफ्रीका में हो रहा है. हालाँकि अब तक तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है.

मासी करिश्मा ने लाड़ले तैमूर को ऐसे किया विश, शेयर की फोटो

विदेशों में अपनी खूबसूरती के इस कदर जलवे बिखेर रही हैं करीना

2 साल के हुए किंग तैमूर अली खान, जानिए उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -