रमजान खत्म होते ही कश्मीर में गूंजा 'भारत माता की जय', क्या है वजह ?
रमजान खत्म होते ही कश्मीर में गूंजा 'भारत माता की जय', क्या है वजह ?
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तानी गोलीबारी, आतंकवाद और पत्थरबाज से जहां इस समय पूरा कश्मीर जल रहा हैं. वहीं इन सबके बीच अब कश्मीर में भारत माता की जय के नारे भी लगने लगे हैं. हमेशा आजादी की मांग करने वाला कश्मीर अब भरता माता की जयकार से गूंज रहा हैं. कश्मीर की हवा मानो रमजान के पाक माह के ख़त्म होते ही बदली सी नजर आने लगी हैं. यहां के किश्तवाड़ा से हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं. जिसमे कई लोग आजादी से उलट नारों के बीच भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं. 

'भारत माता की जय' के नारे लगने का यह वीडियो किश्तवाड़ा का हैं. लेकिन फ़िलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वायरल वीडियो कब का या किस तारीख का हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो में स्थानीय लोगों के साथ भारतीय सेना के जवान भी नजर आ रहे हैं. 

ये बड़ा कारण हो सकता है 'भारत माता की जय' के नारों का...

गौरतलब है कि हाल ही में कश्मीर में दो बड़े हत्याकांड के मामले सामने आए थे. इन दोनों ही हत्याकांड को आतंकवादियों ने अंजाम दिया था. पहले तो कुछ आतंकियों ने सेना के जवान औरंगजेब को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी. वहीं इसके बाद कश्मीर के एक पत्रकार शुजात बुखारी को आतंकवादियों ने मौत के घाट उतार दिया था. इस घटना के बाद से ही पूरा कश्मीर आतंकवादियों के खिलाफ जमकर आग उगल रहा हैं. इन बड़ी घटनाओं से हर कश्मीरी नागरिक आक्रोश और नाराजगी के माहौल में हैं.

पीएम आवास तक मार्च निकालेगी आम आदमी पार्टी

रेलवे ने जारी की चेतावनी- ट्रैक पर घूम रहे बाघ-चीते, संभल कर रहे पर्यटक

नरेंद्र मोदी से क्यों मिलना चाहते है चार राज्यों के मुख्यमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -