पीएम आवास तक मार्च निकालेगी आम आदमी पार्टी
पीएम आवास तक मार्च निकालेगी आम आदमी पार्टी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धरना आज सातवें दिन भी जारी है. वही दूसरी ओर इस धरने को लेकर मोदी सरकार की ओर से कोई तवज्जो नहीं दिए जाने से बौखलाई आम आदमी पार्टी आज शाम 4 बजे पीएम आवास तक मार्च निकालेगी. संजय सिंह ने ट्वीट कर यह जानकारी दी .

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का राज्यपाल आवास पर धरना आज सातवें दिन भी जारी है. इस बीच नीति आयोग बैठक में चारों सीएम ने पीएम से मुलाकात कर केजरीवाल मुद्दे को जल्द सुलझाने की मांग की. चार मुख्यमंत्रियों को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मिलने की अनुमति नहीं देने पर  पीएमओ पर आरोप लगाया कि उन्हें इजाजत देने से मना किया होगा. ठीक वैसे ही जैसे पीएमओ के इशारे पर आईएएस हड़ताल कर रहे हैं. उधर संजय सिंह ने अपने ट्वीट में आज शाम 4 बजे पीएम आवास तक निकाले जाने वाले मार्च में किसी भी हालत में पहुंचने की बात कही है .इस मार्च के कारण लोक कल्याण मार्ग, पटेल चौक, सेंट्रल सेक्रेटेरिएट, उद्योग भवन और जनपथ मेट्रो स्टेशन 2 बजे से बंद रहेंगे .

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल को जवाब देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने खुलासा किया कि चारों नेता राष्ट्रीय राजधानी में नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने आए हैं राजनीति करने नहीं. यह उन्हें शोभा नहीं देता.अरविंद केजरीवाल को चार सीएम का खुला समर्थन 2019 लोकसभा चुनाव की विपक्षी एकजुटता की दिशा में बड़ा कदम समझा जा रहा है.

यह भी देखें

एलजी को लेकर नीति आयोग ने केजरीवाल का दावा ख़ारिज किया

दिल्ली का रखवाला नक्सली और 420 है : स्वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -