एक्ट्रेस भाग्यश्री पर टूटा दुखों का पहाड़, संदिग्ध हालत में मिला बहन का शव
एक्ट्रेस भाग्यश्री पर टूटा दुखों का पहाड़, संदिग्ध हालत में मिला बहन का शव
Share:

जानी मानी मशहूर मराठी अभिनेत्री भाग्यश्री मोटे (Bhagyashree Mote) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है क्योंकि इनकी बहन, मधू मारकंडे (Madhu Markandeya) की अचानक मौत हो गई है। भाग्यश्री मोटे की बहन का शव संदिग्ध हालत में मिला है तथा उनके चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। इस दिल दहलाने वाली खबर से भाग्यश्री को बहुत बड़ा झटका लगा है तथा वो बहुत अधिक टूट गई हैं। भाग्यश्री मोटे की बहन के साथ क्या हुआ, उनके निधन को लेकर क्या कहा जा रहा है।

अभिनेत्री भाग्यश्री मोटे की बहन मधू मारकंडे का अचानक निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मधू अपनी सहेली के साथ केक का बिजनेस चलाती थीं तथा इस रविवार यानी 12 मार्च को वो अपने फ्रेंड के साथ किराये का कमरा देखने गई थीं जब उन्हें अचानक चक्कर आए तथा उन्होंने दांत भींच लिए। एक्ट्रेस को पहले एक निजी अस्पताल ले जाया गया मगर जब वहां उपचार नहीं हुआ तो उन्हें नगर निगम के यशवंतराव चव्हान मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

वैसे तो ये एक साधारण केस लग रहा है मगर बात यह है कि भाग्यश्री मोटे की बहन मधू मारकंडे के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। इस बात से उनके घर वालों को लग रहा है कि मधू का क़त्ल हुआ है, वो किसी और वजह से इस दुनिया को छोड़कर नहीं गई हैं। उनकी मौत को लेकर मामला भी दर्ज हो गया है तथा पुलिस का इन्वेस्टिगेशन जारी है। यह जो आप पोस्ट देख रहे हैं, इसे स्वयं भाग्यश्री ने साझा किया है तथा अपनी बहन की मौत की खबर सुनाते हुए उनके लिए मैसेज भी लिखा है। 

अंजलि अरोड़ा ने फिर मचाई इंटरनेट पर सनसनी, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

सई की जिंदगी में आया नया प्यार, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

इस कारण अतरंगी कपड़े पहनें लगी उर्फी जावेद, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -