अंजलि अरोड़ा ने फिर मचाई इंटरनेट पर सनसनी, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस
अंजलि अरोड़ा ने फिर मचाई इंटरनेट पर सनसनी, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस
Share:

अपने वायरल MMS वीडियो के कारण इंटरनेट की सनसनी बन चुकी अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। शायद ही कोई दिन गुजरता होगा, जब वे अपने एक्टिविटीज के बारे में प्रशंसकों को अपडेट न देती हों। उनके प्रशंसक भी बेसब्री से उनके नए फोटोज और एक्टिविटी के बारे में जानने की प्रतीक्षा करते रहते हैं। इस बार अंजलि अरोड़ा ने प्रशंसकों की डिमांड पर अपना हॉट वीडियो साझा किया है, जिसमें वे अपनी सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। 

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना यह नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए अंजलि ने कैप्शन में लिखा है- ऑन डिमांड। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा स्कर्ट, लॉन्ग बूट्स और क्रॉप टॉप में तक वे-तक वे गाने की धुन पर अलग-अलग पोज के जलवे बिखेरती दिखाई दे रही हैं। उनके इस वीडियो पर यूजर्स कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा, 'बहुत खूबसूरत। समय गुजरने के साथ अंजलि अरोड़ा और हसीन होती जा रही है।' एक ने लिखा, 'लगता है कि जल्द ही किसी बड़ी फिल्म में अंजलि का डेब्यू होने जा रहा है। उसके सामने दूसरी हीरोइन भी फेल हैं।' 

वहीं वीडियो देखने के पश्चात् अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा, 'पूरी तरह बकवास वीडियो। न एक्टिंग अच्छी और न ही पोज।' वहीं दूसरे शख्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मैडम कपड़े तो पूरे पहन लो।' बता दे कि अपने कथित वायरल सेक्स वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है।

इस कारण अतरंगी कपड़े पहनें लगी उर्फी जावेद, खुद किया खुलासा

कृष्णा मुखर्जी की शादी में पंडित जी ने लूटी तारीफें, जानिए क्यों?

एक रियलिटी शो ने बदल दी थी फरीदा जलाल की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -