इस कारण अतरंगी कपड़े पहनें लगी उर्फी जावेद, खुद किया खुलासा
इस कारण अतरंगी कपड़े पहनें लगी उर्फी जावेद, खुद किया खुलासा
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट के चलते ख़बरों में बनी रहती है। वही अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि अपने जिस फैशन के लिए वह जानी जाती हैं, उससे उन्हें बचपन में ही प्यार हो गया था। उर्फी जावेद ने एक इवेंट के चलते बताया कि उनका बचपन बहुत बुरा गुजरा था तथा इसी दौरान उन्हें फैशन के प्यार हो गया।

उर्फी जावेद ने बताया, "मेरा बचपन बहुत खराब गुजरा, उस समय जो एक चीज मुझे अच्छा महसूस करवाती थी, वो थी कपड़ों से कोई नई चीज बनाकर पहनना।" उर्फी जावेद ने बताया कि उस समय मेकअप करना तथा कोई नई ड्रेस बनाकर पहनना उन्हें बहुत सुकून देता था। जब चीजें खराब होतीं तो वह मेकअप करतीं तथा तैयार होकर स्वयं को आइने में देखतीं, यह करके उन्हें बहुत सुकून मिलता।

उर्फी जावेद ने बताया कि उनके लिए फैशन बस अच्छा महसूस करने का एक तरीका है। उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने बपचन में अपने पिता से बहुत मार खाई है। उस समय उर्फी जावेद को केवल फैशन करना अच्छा महसूस कराता था। इसी चीज को वह अब बहुत आगे ले आई हैं। उर्फी जावेद के बारे बॉलीवुड स्टार्स को भी कई बार बातें करते सुना गया है। कहा जा रहा था कि उर्फी जावेद बिग बॉस और स्पलिट्सविला के बाद अब रोहित शेट्टी होस्टेड रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देगी, मगर प्रशंसकों का दिल तोड़ते हुए उर्फी ने शो में आने की बात से मना कर दिया है। उर्फी जावेद अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी ख़बरों में रही हैं। हालांकि अभी वह खुद को सिंगल बताती हैं।

एक रियलिटी शो ने बदल दी थी फरीदा जलाल की किस्मत

'गुटखा किंग' है एक्ट्रेस दीपिका की ननद के पति, वीडियो शेयर कर हुई भावुक

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई दीपिका, लेकिन लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -