'भाभी जी घर पर हैं' का ये स्टार अब नजर आएगा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में, धमाकेदार होगी एंट्री
'भाभी जी घर पर हैं' का ये स्टार अब नजर आएगा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में, धमाकेदार होगी एंट्री
Share:

सब टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों निरंतर चर्चा में बना हुआ है. कोरोना संक्रमण लॉकडाउन के बाद से ही इस टेलीविज़न सीरियल की स्टारकास्ट में भारी बदलाव देखने को मिल रहे है. पहले तो शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अंजली भाभी और मिस्टर सोढ़ी ने अलविदा बोल दिया था. इसके बाद अब सीरियल  में एक नए करैक्टर की एंट्री होने जा रही है. जी हां, खबरों की माने तो शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में राकेश बेदी धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं.  

राकेश बेदी को आपने एंड टीवी के शो 'भाभी जी घर पर हैं' में देखा है. इस सीरियल में एक्टर राकेश बेदी अंगूरी भाभी के पिता भूरे लाल की भूमिका निभाते हैं. शो भाभी जी घर पर है में राकेश बेदी की भूमिका को खूब पसंद भी किया जाता है. एंड टीवी के इस सीरियल में अपने अभिनय के जलवे बिखरने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में राकेश बेदी जबरदस्त भूमिला निभाते दिखाई देने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो राकेश बेदी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता के बॉस की भूमिका निभाने जा रहे हैं. हालांकि, इससे पहले ये किरदार टेलीविज़न अभिनेता  साहिल लोढ़ा निभाते थे और तारक मेहता हमेशा अपने बॉस से घबराता रहता है. ऐसे में राकेश बेदी का ये करैक्टर लोगों का बेहद पसंद आने वाला है.  बता दें शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए राकेश बेदी ने बताया कि, 'ये एक मजेदार किरदार है. बारह वर्ष पहले भी मुझे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कार्य करने का ऑफर मिला था. उस वक्त बात नहीं बन पाई लेकिन अब कोरोना लॉकडाउन के बाद जब फिर से शूटिंग प्रारंभ की गई तो शो के मेकर्स ने इस किरदार के लिए मुझे अप्रोच किया है.

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर सोनू सूद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

पार्थ समथान के बाद ये एक्ट्रेस भी छोड़ सकती है 'कसौटी जिंदगी की 2'

सुरभि चंदना के नागिन अवतार के फैन हुए लोग, वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -