पार्थ समथान के बाद ये एक्ट्रेस भी छोड़ सकती है 'कसौटी जिंदगी की 2'
पार्थ समथान के बाद ये एक्ट्रेस भी छोड़ सकती है 'कसौटी जिंदगी की 2'
Share:

टेलीविज़न सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के फैन्स के लिए एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. कुछ वक्त पहले ये खबर सामने आई थी कि सीरियल में अनुराग बसु की भूमिला निभा रहे पार्थ समथान शो छोड़ रहे हैं. सीरियल के फैन्स इस खबर से पहले से ही निराश थे कि अब लीड अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस के भी सीरियल छोड़ने की खबर सामने आ रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार, एरिका पिछले कुछ वक्त से घर से ही वीडियो कॉल के माध्यम से शो की शूटिंग कर रही थीं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने सेट पर आकर शूटिंग शुरू कर दी जिस कारण से वह अब अपने पैरेंट्स के निवास में नहीं रह रही हैं. एक्ट्रेस के पापा को चार बार हार्ट अटैक आ गया है और उनकी मां को पहले टीबी हो गया है और इस कारण से एरिका कोई रिस्क नहीं लेना चाह रही थी. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पार्थ ने सीरियल को छोड़ने का निर्णय ले लिया है क्योंकि वह अभी अपनी हेल्थ और बाकी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं. इसी रिपोर्ट के अनुसार सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर, पार्थ को अपना निर्णय बदलने के लिए मना रही हैं. लेकिन खबर यह भी आ रही है कि प्रोडक्शन हाउस ने अनुराग की भूमिका के लिए नए अभिनेता की तलाश प्रारंभ कर दी है. वैसे तो अभी इस बारे में चैनल या अभिनेता की और से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में टेलीविज़न के फेमस अभिनेता करण पटेल की एंट्री हुई है. सीरियल में करण मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं. सीरियल में उनकी एंट्री होने के बाद ऑडियंस बेहद खुश हैं और उनके कार्य को खूब पसंद किया जा रहा है.  

सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने जलाया दिया, ग्लोबल प्रेयर मीट का बनी भाग

क्या सच में गौहर खान इस फेमस म्यूजिक डायरेक्टर के बेटे को कर रही हैं डेट?

करण सिंह ग्रोवर ने इस वजह से छोड़ा कसौटी जिंदगी की शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -