इस मशहूर महिला खिलाड़ी का किरदार निभाना चाहती हैं अंगूरी भाभी
इस मशहूर महिला खिलाड़ी का किरदार निभाना चाहती हैं अंगूरी भाभी
Share:

बहुत ही पॉपुलर और शानदार कॉमेडी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस शो में नजर आने वाली अंगूरी भाभी उर्फ़ एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपने ड्रीम रोल के बारे में बातें की हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बताया है कि वह टीवी पर वह किसका किरदार निभाना चाहती हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बताया है कि वह टीवी पर मैरी कॉम का किरदार निभाना चाहती हैं. जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा वह मशहूर महिला मुक्केबाज मैरी कॉम की बहुत ही बड़ी प्रशंसक हैं और इसी वजह से वह छोटे पर्दे पर उनका रोल निभाना चाहती हैं.

आप सभी को यह तो मालुम ही होगा कि हाल ही में मैरी कॉम ने छठवीं बार मुक्केबाजी के वर्ल्ड चैम्पियनशिप का खिताब जीता है और वहीं शुभांगी ने मैरी कॉम की तारीफ करते हुए टेलीविजन शो के निर्माताओं से बॉक्सर के जीवन पर एक सीरियल को बनाने की अपील की है. उन्होंने बीते दिनों ही कहा कि "मुझे लगता है कि टेलीविजन पर मैरी कॉम के जीवन पर आधारित एक शो की जरूरत है. वह युवाओं की प्रेरणा हैं और पर्दे पर उनके किरदार को देखना युवाओं को प्रोत्साहित करेगा. मैं खुद चाहती हूं कि मेरी बेटी उनसे ज्यादा से ज्यादा सीखें. अगर मुझे मौका दिया जाता है, तो पर्दे पर उनकी भूमिका निभाना पसंद करूंगी."

शुभांगी अत्रे के पहले इस टीवी शो में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभा रही थीं लेकिन उनके और मेकर्स के बीच विवाद के चलते इस शो को उन्होंने छोड़ दिया था और उसी के बाद शुभांगी को शो में बुलाया गया.

रेड कातिलाना ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया सेक्सी अवतार

वोट देने के बाद दिव्यांका ने शेयर की शानदार तस्वीरें

मौनी रॉय ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -