'भाभीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी को लेकर पति ने किया बड़ा खुलासा
'भाभीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी को लेकर पति ने किया बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में 'भाभीजी घर पर हैं' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जी हाँ, इस शो में नजर आने वाली अनीता भाभी यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं और एक्ट्रेस 14 जनवरी 2019 को अपने पहले बच्चे, बेबी बॉय मीरान टंडन सिंह की मां बनीं. इन दिनों एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव पर चल रही हैं. वहीं अब खबर आई है कि वह शो पर लौटने के लिए तैयार हैं.

आप सभी को बता दें कि टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं में सौम्या 'अनीता भाभी' उर्फ 'गोरी मेम' का किरदार निभाती हैं. शो में उनका लुक काफी ग्लैमरस है और वह अब शो में वापसी के लिए फिट भी हो चुकीं हैं. हल ही में सौम्या ने कुछ नियमों और शर्तों पर निर्माताओं के साथ बातचीत शुरू कर दी है. हाल ही में 'भाबीजी ..' के सह-कलाकार और ऑनस्क्रीन पति आशिफ शेख ने भी इसकी पुष्टि की. साथ ही उन्होंने बताया, "अगले हफ्ते तक अनीता (सौम्या टंडन) परदे पर वापस आ जाएगी. हमने उसके साथ शूटिंग शुरू कर दी है. ”आसिफ ने बताया, “सौम्या की अनुपस्थिति ने क्रिएटिव प्रोसेस को प्रभावित किया था. हालांकि, शो की रेटिंग्स प्रभावित नहीं हुईं क्योंकि हमने सौम्या के छुट्टी लेने से पहले उनके साथ काफी शूटिंग की थी. लेकिन हां, सीन कम थे.”

अब बात करें पर्सनल लाइफ की तो सौम्या टंडन ने 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी और दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी. शादी करने से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. वहीं बात करें वर्क फ्रंट पर 'भाभीजी घर पर हैं से पहले सौम्या टंडन कई टीवी शोज और फिल्मों में छोटे रोल निभा चुकी हैं. इसी के साथ आप सभी ने उन्हें फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर की कजिन के किरदार में देखा ही होगा.

यह है KBC का दूसरा सवाल, यहाँ जानिए सही जवाब

प्रेग्नेंसी का 10वां महीना एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीरें

अपने बॉयफ्रेंड पर अब खुलेआम प्यार जता रहीं हैं सना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -