पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए थे ‘भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति नारायण, फिर बॉलीवुड के इस अभिनेता की मदद
पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए थे ‘भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति नारायण, फिर बॉलीवुड के इस अभिनेता की मदद
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ आज ऑडियंस के सबसे फेवरेट टेलीविज़न सीरियल्स में से एक है। इस टेलीविज़न सीरियल में एक से बढ़कर एक भूमिका दिखाई देते हैं जिनमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्वा गौड़, अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे, गोरी मैम या कहें अनीता भाभी बनीं नेहा पेंडसे तथा विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख आदि सम्मिलित हैं।

वही आज हम आपको विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख के बारे में बताने जा रहे हैं। ‘भाबी जी घर पर हैं’ में आसिफ ने एक ऐसी व्यक्ति की भूमिका निभाई है जो बेरोजगार है। आसिफ ने विभूति के इस भूमिका में जान फूंककर रख दी है। हालांकि, काफी कम लोगों को पता होगा कि आसिफ ‘भाबी जी घर पर हैं’ में तकरीबन 300 से भी अधिक अलग-अलग भूमिका अदा कर चुके हैं।

टीवी इतिहास में इससे पहले किसी और स्टार ने एक सीरियल में इतनी अलग-अलग भूमिकाएं नहीं निभाई थी। यही कारण है कि आसिफ का नाम गिनीज बुक्स ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। बहरहाल, आज घर-घर में लोकप्रिय आसिफ की जिंदगी हमेशा से ऐसी नहीं थी। वही अभिनेता की मानें तो उनकी जिंदगी में एक वक़्त ऐसा भी आया था जब वे पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए थे। आसिफ के मुताबिक, उन्हें गुजारा करने के लिए अपनी सोने की चेन तक बेचना पड़ गई थी। हालांकि, ऐसे बुरे वक़्त में आसिफ की सहायता के लिए सलमान खान आगे आए थे तथा आसिफ को काम दिलवाने में सहायता की थी। आसिफ शेख और सलमान खान अच्छे फ्रेंड हैं।

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -