फैंस के लिए बड़ी खबर! ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अब शुभांगी नहीं ये होंगी नई अंगूरी भाबी
फैंस के लिए बड़ी खबर! ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अब शुभांगी नहीं ये होंगी नई अंगूरी भाबी
Share:

टीवी चैनल एण्डटीवी के एक सबसे फेवरेट शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ ने हमेशा ही अपनी जबरदस्त कहानियों से ऑडियंस का बहुत मनोरंजन किया है। ऑडियंस को अब एक और सरप्राइज मिलने वाला है, क्योंकि तिवारी जी (रोहिताश्व गौड़) के जीवन में एक नयी अंगूरी भाभी की एंट्री होने जा रही है। इससे पूर्व कि आप ये सोचें कि अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वालीं शुभांगी शो छोड़कर जा रही हैं तो ऐसा कुछ नहीं है।

दरअसल, आगामी एपिसोड में कोई और अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली है तथा वो शख्स कोई और नहीं अनोखे लाल सक्सेना हैं। कई भूमिकाओं को परदे पर साकार करने के पश्चात्, सानंद वर्मा (अनोखे लाल सक्सेना) अब चुलबुली अंगूरी भाभी के तौर पर दिखाई देंगे। मौजूदा कहानी में अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) ने तिवारी जी (रोहिताश्व गौड़) के साथ हुए बड़े झगड़े के पश्चात घर छोड़ दिया है तथा वह विभूति (आसिफ शेख) के घर पर रहने लगी हैं।

वही तिवारी जी को अच्छा महसूस करवाने के लिये सक्सेना (सानंद वर्मा) अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) की भांति सजने-संवरने का निर्णय लेता है। वह अंगूरी भाभी के लुक को बेहतरीन बनाने के लिये उनकी खूबसूरत साड़ी पहनता है, लंबे काल बाल लगाता है तथा साथ मूंछे कटवाकर अंगूरी भाभी के जैसे नाक में नोज पिन भी डालता है। अंगूरी भाभी बनने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुये सानंद वर्मा (अनोखे लाल सक्सेना) ने कहा, ‘मुझे अंगूरी भाबी का खूबसूरत लुक हमेशा से ही पसंद रहा है।' 

कैमरे के सामने इस मशहूर अदाकारा ने खोली जींस की जिप, यूजर्स बोले- कोई तो रोको इन्हे...

अपने ऑउटफिट के कारण ट्रोल हुई संजीदा शेख, यूजर्स बोले- ये भी क्यों पहने है...

OMG! शादी के बाद वायरल हुआ श्रद्धा आर्या के 'निकाह' का वीडियो, फैंस रह गए चकित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -