'भाबी जी घर पर है' में तिवारी जी से 9 साल छोटी है उनकी अम्मा
'भाबी जी घर पर है' में तिवारी जी से 9 साल छोटी है उनकी अम्मा
Share:

फेमस कॉमेडी सीरियल 'भाबी जी घर पर है' के सभी कैरेक्टर्स लोगो को बहुत पसंद है. लेकिन इस सीरियल में काम कर रहे मनमोहन तिवारी का रोल निभाने वालें रोहिताश गौड व अम्मा जी का रोल निभाने वाली शोमा राठौर के बारे में बहुत कम लोग जानते है कि शो में रोहिताश की माँ बनी शोमा उनसे उम्र में 9 साल छोटी है .

जी हाँ रोहिताश का जन्म 1971 में हुआ, वही शोमा का जन्म 1980 में हुआ था. बता दे की अम्मा जी का कैरेक्टर प्ले करने वाली शोमा पहले इतनी मोटी नहीं थी. लेकिन अपनी ज़िन्दगी में वह डिप्रेशन के दौर से गुज़र चुकी है .जिसके कारण उनका वजन काफी बढ़ गया था. शोमा ने एक इंटरव्यू में कहा की -जब 23 साल की थी तो उनकी शादी हो गई थी.

उनकी मुलाकात सोशल मीडिया के ज़रिए हुई थी. कुछ ही महीने बाद परिवार की मौजूदगी में उन्होंने शादी कर ली थी. उनका यह रिश्ता 10 साल तक चला लेकिन जब हमने देखा हमारे विचार एक दूसरे से मेल नहीं खाते है तो साथ में रहकर एक दूसरे को दुःख पहुँचाने से अच्छा हमने सेपरेट होकर अकेले रहकर खुश रहना सही समझा. इसके आगे वह कहती है कि वे स्लिम-ट्रिंम हुआ करती थी लेकिन डिप्रेशन के चलते उनका वजन काफी बढ़ गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

9 साल के रतन और 18 साल की दिया का हनीमून

प्रियंका बनाएगी माधुरी के जीवन पर अमेरिकी टेलीविज़न सीरीज

तो इस बीमारी से जूझ रहे है कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -