9 साल के रतन और 18 साल की दिया का हनीमून
9 साल के रतन और 18 साल की दिया का हनीमून
Share:

टीवी शो 'पहरेदार पिया की' को शुरू हुये अभी कुछ ही दिन हुये है. लेकिन यह शो एक बार फिर विवादों में घिर गया है. गौरतलब है कि 'पहरेदार पिया' इसकी स्टोरी कंटेंट जिसमे 18 साल की लड़की का 9 साल के लड़के के साथ शादी बताई गई है को लेकर विवादों से घिरा था.

लेकिन अब इसमें आगे दिखाई देने वाली कड़ी में इसके लीड कैरेक्टर दिया व रतन सा को हनीमून पर जाते हुए बताया जायगा. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की 9 साल के लड़के का अपने से 9 साल बड़ी लड़की के साथ ऑनस्क्रीन ऑनस्क्रीन हनीमून देखना दिलचस्प होगा.

काफी विवादों में रहने के बावज़ूद शो की TRP दिनों दिन बढ़ रही है. यह शो राजस्थानी बेकग्रॉउंड पर बना है इसे वहां की संस्कृति, वेशभूषा आदि के साथ लोगो के सामने पेश किया गया है यह शो इसी साल 17 जुलाई से टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है.

शो में काम करने वालें 9 साल लड़के का किरदार निभाने वालें अफ्फान के पिताजी ने बातचीत में बातया कि हमें ख़ुशी है की अफ्फान अपना किरदार बखूबी निभा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

प्रियंका बनाएगी माधुरी के जीवन पर अमेरिकी टेलीविज़न सीरीज

तो इस बीमारी से जूझ रहे है कपिल शर्मा

मै शूटिंग के लिए रहता हूँ घंटों खड़ा, जिसके लिए डाक्टरों ने दी मुझे 'सर्जरी की सजा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -